VIDEO शेयर कर फिल्म मेकर ने गवर्नर Satya Pal Malik पर बोला हमला, कहा- उन्हें ऐसे बयानों के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए

0
653
Satya Pal Malik
Satya Pal Malik

VIDEO शेयर कर फिल्म मेकर अशोक पंडित(Ashok Pandit) ने मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इस तरह के गैरजिम्मेदार बयान देने वाले गवर्नर को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। बताते चलें कि वीडियो में सत्यपाल मलिक कह रहे हैं कि सत्यपाल मलिक ने वीडियो में इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं प्रधानमंत्री से मिलने गया तो मैंने उन्हें कहा कि आप गलतफहमी में हैं।

न तो इन सिक्खों (Sikh) को हराया जा सकता है, इनके गुरु के चारों बच्चे उनकी मौजूदगी में खत्म हुए थे, लेकिन उन्होंने सरेंडर नहीं किया। इन जाटों को भी नहीं हराया जा सकता है। आप यह सोचते हों कि ये ऐसे ही चले जाएंगे, ये संभव नहीं है। इन्हें कुछ ले-देकर भेज दो।”

‘2 काम बिल्कुल मत करना’

सत्यपाल आगे कह रहे हैं कि मैंने उनसे कहा कि दो काम तो बिल्कुल भी मत करना, एक तो इनपर बल प्रयोग मत करना और दूसरा इन्हें खाली हाथ मत भेजना। क्योंकि यह भूलते भी नहीं हैं। इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) ने जब अकाल तख्त तोड़ा था तो उन्होंने फार्म हाउस पर महामृत्युंजय का यज्ञ करवाया था। उन्होंने खुद कहा था कि मैं दावे से कह सकती हूं कि ये मुझे मारेंगे।” सत्यपाल मलिक जनरल डायर का भी उदाहरण दे रहे हैं।

Param Bir Singh को SC से राहत, अब नहीं होगी गिरफ्तारी, कोर्ट ने जांच में सहयोग करने के लिए भी कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here