पूर्वोत्तर के तीन जनजातीय स्वायत्त परिषदों के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर के माध्यम से राज्य के लोगों को धन्यवाद किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा हमेशा असम के हितों की रक्षा करेगी।

उन्होंने कहा, ‘राज्य में तीन जनजातीय स्वायत्त परिषद के चुनावों में भाजपा को मजबूत समर्थन के लिए मैं असम की मेरी बहनों और भाइयों का आभार व्यक्त करता हूं। भाजपा असम के विकास और समृद्धि के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।’

भाजपा ने स्वायत्त परिषद के चुनावों में कई सीटें जीती हैं। मोदी ने कहा, ‘सरकार राज्य के हितों की हमेशा रक्षा करेगी।’ उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘केंद्र और असम सरकार की कई पहलों ने असम के लोगों के जीवन को बदलने में योगदान दिया है।’ बहरहाल, पूर्वोत्तर में भाजपा के कई सहयोगी दल नागरिकता (संशोधन) विधेयक, 2019 के खिलाफ मंगलवार को गुवाहाटी में बैठक करेंगे।

भाजपा ने स्वायत्त परिषद के चुनावों में कई सीटें जीती हैं। आज पूर्वोतर भारत में भाजपा के सहयोगी दल नागरिकता विधेयक, 2019 को लेकर गुवाहाटी में मुलाकात करेंगे। राज्य की तीन जनजातीय स्वायत्त परिषदों के चुनावों में भाजपा को मिले मजबूत समर्थन के लिए असम की मेरी बहनों और भाइयों का बहुत आभार। मैं राज्य की जनता की सेवा करने के लिए उनके स्थानीय ईकाई के निरंतर प्रयासों की सराहना करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here