बिहार चुनाव प्रचार में जनता को संबोधित करने पहुंचे राजनाथ सिंह ने शहर जिला स्कूल के मैदान से चीन और पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। राजनाथ सिहं ने कहा भारत बदल गया है। भारत ताकतवर हो गया है। किसी में इतनी ताकत नहीं है कि हमारी जमीन को कोई हड़प ले। अपनी एक इंच जमीन किसी को देंगे नहीं और किसी की जमीन पर कब्जा करेंगे नहीं।

n4a

मोदी सरकार किसी हालत पर देश का शीश नहीं जुकने देगी। अखंड पीओके भारत का है और रहेगा। पाकिस्तान चाहे जो कर ले जमीन हमारी है। राजनाथ सिंह न आगे कहा, राहुल गांधी बाेलते हैं कि चीन ने देश की जमीन पर कब्जा कर लिया। राष्ट्रीय एकता, संप्रभुता के प्रश्न पर हम कुछ बोलना नहीं चाहते।

1962 से 2013 का राज

राजनाथ सिंह आगे कहते हैं, 1962 से 2013 तक क्या हुआ उसका खुलासा कर दूं तो राहुल गांधी को चेहरा छुपाना पड़ेगा जनता के सामने नहीं आएंगे। नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे राजनाथ सिंह ने कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू की राजनीतिक जोड़ी ठीक उसी तरह है जिस तरह क्रिकेट में सचिन सहवाग की रही।

कांग्रेस आरजेडी ने जनता को लूटा

jharkhand

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बिहार चुनाव में कांग्रेस और राजद का गठबंधन जनता को धोखा देने वाला, गरीबों का शोषण करने वाला, प्रदेश में लूट और आतंक बढ़ाने वाला गठबंधन है। इस गठबंधन को कभी भी समर्थन नहीं मिलना चाहिए। योगी बुधवार को दरभंगा और कटिहार में राजत प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। दरभंगा की सभा में भीड़ को देखकर उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रति आपने जो जोश और उमंग दिखाया है यह स्वागतयोग्य है।

एनआरसी का मुद्दा हुआ गर्म

इस मौके पर योगी आदित्यनाथ ने एनआरसी के मुद्दे को भी जमकर उछाला उन्होंने कहा, बिहार में एनडीए की सरकार दोबारा बनेगी तो घुसपैठियों को देश के बाहर निकाला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here