Bhartiya Excellence Awards 2024: गणेश वंदना के साथ हुई भारतीय एक्सीलेंस अवॉर्ड्स 2024 की शुरुआत

0
19

भारतीय एक्सीलेंस अवॉर्ड्स 2024 अपने आप में एक अनोखी पहल है। इस अवॉर्ड समारोह का भव्य आयोजन नई दिल्ली स्थित, इंडियन सोसाइटी फोर इंटरनेशनल लॉ के ऑडिटोरियम में किया गया। इस अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन बालाजी फाउंडेशन और एपीएन न्यूज चैनल की ओर से किया गया। इस पुरस्कार वितरण समारोह में भारतीय राजनीति के जाने-माने चेहरे और कानून की दुनिया के सम्माननीय व्यक्तियों ने मुख्य अतिथियों के तौर पर कार्यक्रम की शोभा बढ़ायी।

भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश (CJI) जस्टिस बालकृष्णन, एसपी सिंह बघेल ( राज्य मंत्री , स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय) और प्रदीप राय (वरिष्ठ अधिवक्ता सुप्रीम कोर्ट (चेयरमैन आईएलआरएफ/ इंडिया लीगल एड सेंटर), इस समारोह में अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए।

गणेश मंत्र के साथ हुई अवॉर्ड्स की शुरुआत

बता दें, सोशल मीडिया पर अपना डंका बजाने वाले इंफ्लुएंसर्स को इन अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। इस मौके पर मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स अंकुर डोबरियाल ने कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना के साथ की। उन्होंने फिल्मी गानों का मैशअप, यह चांद सा रोशन चेहरा, है अपना दिल तो आवारा.. , और इक दिन बिक जाएगा… जैसे गानों के मैशअप से सबका दिल जीत लिया।

बता दें कि बालाजी फाउंडेशन एक स्वायत्त,थिंक टैंक है। फाउंडेशन पारदर्शिता, जवाबदेही और कॉर्पोरेट प्रशासन मानदंडों का पालन सुनिश्चित करता है। इसका मुख्य फोकस हाशिए पर मौजूद लोगों को सशक्त बनाना और समावेशी विकास को वास्तविकता बनाना है। वहीं, एपीएन न्यूज समाचार चैनलों की दुनिया में प्रामाणिकता, विश्वसनीयता का प्रतीक है। एपीएन न्यूज़ को दिल्लीएनसीआर से प्रसारित होने वाले सबसे पसंदीदा 24×7 हिंदी समाचार चैनलों में से एक के रूप में माना जाता है। एपीएन न्यूज़ कानूनी प्रिंट पत्रिका, इंडिया लीगल के जरिए कानूनी बहस को पूरा करने में सक्षम है। यह इस चैनल की यूएसपी में से एक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here