Bengaluru News: केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

केंद्रीय खुफिया एजेंसी (Central Intelligence Agency) ने बताया कि शहर के 112 पुलिस नियंत्रण कक्ष में सुबह करीब 3 बजकर 50 मिनट पर एक धमकी भरा फोन आया था।

0
195
Bengaluru News
Bengaluru News

Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार सुबह केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (Kempegowda International Airport- KIA) को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर सामने आई है। हवाई अड्डे के पुलिस नियंत्रण कक्ष ने एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक नकली बम धमकी मिलने पर कॉल रिकॉर्ड भी किया है। धमकी के बाद ही केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) और पुलिस ने सुबह सात बजे तक हवाईअड्डे पर गहन जांच की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, एक अज्ञात व्यक्ति ने तड़के 3 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया, जिसके बाद मामला हवाईअड्डा पुलिस को भेजा गया, पुलिस द्वारा बम निरोधक दस्ते के साथ 2 घंटे तक जांच की गई है। लेकिन मौके पर अभी तक कुछ भी नहीं मिला है। जांच की जा रही है।

Bengaluru News
Bengaluru News

Bengaluru News: हवाईअड्डे को बम से उड़ाने की धमकी निकली फेक

वहीं केंद्रीय खुफिया एजेंसी (Central Intelligence Agency) ने बताया कि शहर के 112 पुलिस नियंत्रण कक्ष में सुबह करीब 3 बजकर 50 मिनट पर एक धमकी भरा फोन सामने आया था, बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (KIA) को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी।

Bengaluru News
Bengaluru News

पुलिस द्वारा संदिग्ध वस्तुओं व लावारिस बैग का पता लगाने के लिए हवाई अड्डे और पूरे टर्मिनल भवन के आसपास के क्षेत्रों की अच्छे से तलाशी की गई। हालांकि लंबे तलाशी अभियान के बाद भी हमें हवाई अड्डे से कुछ भी नहीं मिला है। इसके साथ ही केंद्रीय खुफिया एजेंसी व CISF की टीम ने कहा कि यह फेक कॉल था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here