Telangana BJP अध्यक्ष Bandi Sanjay 14 दिनों की रिमांड पर, Corona Guidelines के उल्लंघन का है आरोप

0
413
Bandi Sanjay

Bandi Sanjay को अदालत ने 14 दिनों के रिमांड पर भेज दिया है। बीजेपी सांसद पर Corona Guidelines के उल्लंघन का आरोप है। रविवार को बंदी संजय कुमार की गिरफ्तारी के बाद Telangana के करीमनगर में माहौल तनावपूर्ण हो गया था। साथ ही सोमवार को बीजेपी ने पूरे प्रदेश में गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करने की घोषणा की थी।

शिक्षकों के समर्थन में Bandi Sanjay कर रहे थे प्रदर्शन

गौरतलब है कि संजय कुमार रविवार शाम राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान करीमनगर की पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गौरतबल है कि वो शिक्षकों के मांग के सर्मथन में आंदोलन कर रहे थे।

Bandi Sanjay की गिरफ्तारी पर जेपी नड्डा बोले- KCR सरकार पागल हो गई है

Bandi Sanjay की गिरफ्तारी पर जेपी नड्डा ने कहा है कि बंदी संजय की गिरफ्तारी अत्यंत निंदनीय है और लोकतंत्र की हत्या के समान है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि संजय अपने कार्यालय में सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। पुलिस जबरन उनके कार्यालय में घुसी और उनको गिरफ़्तार किया।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से भाजपा की तेलंगाना के उपचुनावों में जीत हुई है उससे के. सी. आर सरकार बौखला गए हैं और अब वह प्रजातंत्र का गला घोंटने और प्रजातंत्र की आवाज़ों को दबाने के लिए आ गए हैं। भाजपा शिक्षकों की लड़ाई लड़ेगी और सच की जीत होगी।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here