Bajrang Dal Activist Murder: बजरंग दल के कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, हिजाब को लेकर Facebook पर किया था पोस्ट

0
271
Bajrang Dal Activist Murder
Bajrang Dal Activist Murder

Bajrang Dal Activist Murder: कर्नाटक के शिवमोगा(Shivamogga)जिले में शनिवार 20 फरवरी को रात करीब नौ बजे एक बजरंग दल के कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बता दें कि 26 वर्षीय बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्षा की हत्या को हिजाब विवाद से जोड़ा जा रहा है। कार्यकर्ता पर हमला होने के तुरंत बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। हत्या के बाद जिले में तनाव की स्थिति बन गई है जिसके बाद जिले में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हालांकि पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। कार्यकर्ता की हत्या के बाद अब इसमें शामिल दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग के लिए प्रदर्शन किया जा रहा है। कई संगठनों ने शिवमोगा के मैकगैन अस्पताल में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर धरना दिया।

Bajrang Dal Activist Murder
Bajrang Dal Activist Murder

Bajrang Dal Activist Murder: हत्या को क्यों हिजाब विवाद से जोड़ा जा रहा है?

बता दें कि हर्षा ने पिछले दिनों हिजाब विवाद को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी करते हुए भगवा शॉल का समर्थन किया था। हर्षा पेशे से दर्जी था और उसके परिवार वालों का आरोप है कि हर्षा को कई दिनों से धमकी भरे फोन आ रहे थे।

इलाके की सुरक्षा बढ़ाई गई

Bajrang Dal Activist Murder
Bajrang Dal Activist Murder

बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या के बाद इलाके में विरोध बढ़ता जा रहा है। शिवमोग्गा शहर के सीगेहट्टी इलाके में कुछ बदमाशों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। आग बुझाने के लिए दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू कर लिया गया है। राज्य में हो रहे हिंसक मामलों से लोगों में आक्रोश का माहौल है, जिसे देखते हुए इलाके की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

संबंधित खबरें:


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here