Baba Ramdev on Inflation: महंगाई पर जब बाबा रामदेव से पत्रकार ने पूछा सवाल, तो योग गुरु पत्रकार को लगे धमकाने, देखें वीडियो

0
894
Baba Ramdev on Inflation
Baba Ramdev on Inflation

Baba Ramdev on Inflation: देश में महंगाई अपनी चरम पर है। पेट्रोल – डीजल की कीमतें बढ़ती जा रही हैं। गुरुवार को 9वीं बार पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा किया गया। ध्यान देने वाली बात है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट के बाद भी भारत में तेल की कीमतें बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में ये दावा करने वाले कि जब कांग्रेस चली जाएगी तो देश में पेट्रोल-डीजल की कीमत 40-45 रुपये प्रति लीटर हो जाएगा। ऐसे लोगों से जब पत्रकार सवाल पूछ रहे हैं, तो वे उन्हें धमका रहे हैं।

Baba Ramdev on Inflation: देखें वीडियो

Baba Ramdev on Inflation
Baba Ramdev on Inflation

बढ़ती महंगाई पर जब पत्रकार ने योग गुरु बाबा रामदेव से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ाकर सड़के, रेल, और स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करेगी। इसी पर जब पत्रकार ने पूछ लिया कि आपने कहा था कि बीजेपी के राज में पेट्रोल – डीजल 40 रुपये प्रति लीटर मिलेगा, इस पर बाबा रामदेव ने पत्रकार को हड़का दिया। उन्होंने कहा कि तेरा नौकर नहीं हूं कि हर सवाल का जवाब दूंगा।

बाबा रामदेव पत्रकार को हड़काते हुए कहते हैं कि हां मैंने कहा था, पूछ उखाड़ेगा तू मेरी..बाबाजी तेरे पश्नों का उत्तर देने के लिए ठेकेदार नहीं हैं। हां टीवी चैनलों पर मेरी बाइट चली थी। हां मैंने बोला था 45 रुपये लीटर होगा पेट्रोल..क्या कर लेगा तू मेरा…आगे इस सवाल को पूछना मत वरना ठीक नहीं होगा।

Baba Ramdev on Inflation: बाबा रामदेव के शब्द

Baba Ramdev on Inflation
Baba Ramdev on Inflation

ये शब्द हैं उस व्यक्ति के जो खुद को स्वामी, योग गुरु और देश की जानीमानी कंपनी पतंजलि का मालिक कहते हैं। ऐसे व्यक्ति के मुंह से इस तरह के शब्द बाहर आए हैं जिसे कई लोग अपना आदर्श मानते हैं। बाबा रामदेव का पत्रकरा को धमकाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सुना जा सकता है कि किस तरह से स्वामी भगवा चोला पहन कर एक पत्रकार को धमका रहे हैं। उनके बार-बार धमकाने के बाद भी पत्रकार सवाल पूछना बंद नहीं करता है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here