Atiq Ashraf Murder: प्रयागराज में माफिया अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या; हमलावरों ने किया सरेंडर, UP के सभी जिलों में धारा 144 लागू

0
128
Lawrence Bishnoi:क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली पिस्टल से हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या?
Lawrence Bishnoi:क्या लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली पिस्टल से हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या?

Atiq Ashraf Murder: बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह हत्या प्रयागराज में आज रात में हुई है। यह घटना तब हुई जब पुलिस सुरक्षा में अतीक और उसके भाई को प्रयागराज में ले जाया जा रहा था। दोनों ही भाई पुलिस गाड़ी से उतरकर मीडिया से बात कर रहे थे, तभी हमलावरों ने अतीक और अशरफ को अपने निशाने पर ले लिया और प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मार दी। पुलिस के सामने हत्या की खबर है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तीन आरोपियों ने सरेआम गोली मारकर अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी है। बता दें कि अतीक अहमद के बेटे और उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी असद की बीते दिनों पुलिस एनकाउंटर में मौत हुई थी। अतीक को साबरमती जेल से प्रयागराज में पेशी के लिए कुछ दिन पहले ही लाया गया था। अतीक भी उमेशपाल हत्याकांड में आरोपी था।

Atiq Ashraf Murder: प्रयागराज में पेशी के दौरान अतीक अहमद(फाइल फोटो)
Atiq Ashraf Murder: प्रयागराज में पेशी के दौरान अतीक अहमद(फाइल फोटो)

Atiq-Ashraf Murder: पुलिस ने मौके से तीनों आरोपियों को दबोचा

मिली जानकारी के अनुसार, अतीक और अशरफ को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था। ये दोनों ही प्रयागराज में एक अस्पताल के सामने पुलिस गाड़ी से उतरकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे तभी हमलावर आए और सबसे पहले अतीक को प्वांइट ब्लैंक से गोली मारी। इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। उसके बाद हमलावर अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। इस हमले में अतीक और अशरफ दोनों की ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके से सभी हमलावरों को दबोच लिया है। बताया गया कि तीन की संख्या में हमलावर आए थे। वे मीडिया के बीच और पुलिस के सामने सरेआम अतीक और अशरफ को गोली मारे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हमलावरों की पहचान नवीन तिवारी, अरुण मौर्या और सोनू के रूप में हुई है। कहा यह भी जा रहा है कि इन तीनों ने घटना को अंजाम देकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

घटना के बाद प्रयागराज समेत पूरे यूपी में धारा 144 लागू

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पूरे यूपी में सुरक्षा अलर्ट कर दिया गया है। बताया गया कि सीएम योगी और पुलिस अधिकारी इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। पल-पल की जानकारी सीएम को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के द्वारा दी जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद प्रयागराज में पत्थबाजी की भी घटना सामने आई है। हालांकि, अब प्रयागराज समेत पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई है। पुलिस और सुरक्षाकर्मी चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद हैं। प्रदेश में पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है। यूपी के पूरे जिले में पुलिस गश्त को तेज कर देने के आदेश दे दिए गए हैं।

यह भी पढ़ेंः

Umesh Pal Murder: एक करोड़ की फिरौती का एंगल आया सामने, FIR में अतीक अहमद का नाम

उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज MP-MLA कोर्ट का बड़ा फैसला, अतीक अहमद को उम्रकैद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here