सुकेश चंद्रशेखर के ‘लेटर बम’ पर Arvind Kejriwal का जवाब, कहा- भाजपा को उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाना चाहिए

एक पत्र में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि दिल्ली के स्कूल मॉडल की कहानी को बढ़ावा देने के लिए अमेरिकी अखबारों को पीआर के लिए 8.5 लाख अमरीकी डॉलर और 15 प्रतिशत अतिरिक्त कमीशन दिया गया था।

0
42
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर कभी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा, “सुकेश चंद्रशेखर भाजपा की भाषा बोलना सीख रहे हैं। यहां तक ​​कि भाजपा भी कहती थी कि केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए। अब, वह भाजपा में शामिल होने के लिए प्रशिक्षित हो रहे हैं। वह अब किसी भी दिन भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इतना ही नहीं केजरीवाल ने आगे कहा कि सुकेश को स्टार प्रचारक बनाया जाना चाहिए। कम से कम लोग उन्हें रैलियों के दौरान उनकी कहानियां सुनने के लिए आएंगे। कम से कम, भाजपा की रैलियों के दौरान भीड़ होगी। उन्हें शामिल करना चाहिए और उन्हें पार्टी प्रमुख बनाना चाहिए।

sukesh chandrasekhar
sukesh chandrasekhar

सुकेश ने Arvind Kejriwal पर लगाए थे आरोप

बता दें कि केजरीवाल का तीखा जवाब ठग सुकेश चंद्रशेखर के आरोप के एक दिन बाद आया है। दरअसल, एक पत्र में चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि दिल्ली के स्कूल मॉडल की कहानी को बढ़ावा देने के लिए अमेरिकी अखबारों को पीआर के लिए 8.5 लाख अमरीकी डॉलर और 15 प्रतिशत अतिरिक्त कमीशन दिया गया था। इससे पहले, सुकेश ने दिल्ली एलजी वीके सक्सेना को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन को 10 करोड़ रुपये का भुगतान किया।

मैं लाइ डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हूं: सुकेश

यह दावा करते हुए कि उनके दो पत्रों में उनके सभी आरोप भी सच थे, उन्होंने कहा, “मैं एक लाइ डिटेक्टर टेस्ट के लिए तैयार हूं। मैंने अपने पत्रों में जो भी आरोप लगाए हैं वे सभी सच हैं। अगर AAP सही है, तो अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन करेंगे। उन्हें पॉलीग्राफ टेस्ट कराने में कोई दिक्कत नहीं है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here