अजय देवगन एक बार फिर महाराष्ट्र पुलिस की एक अवेयरनेस कैंपेन का हिस्सा बन गए हैं। अजय इस बार महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर लोगों को बैंक फ्रॉड के प्रति जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल, अजय देवगन ने कल पुलिस कमिश्नर दत्तात्रय पडसलगीकर से मुलाकात की और पुलिस कमिश्नर के ऑफिस से  ही एक वीडियो लॉन्च किया है। पुलिस की तरफ से जारी इस वीडियो में अभिनेता लोगों से अपील कर रहे हैं कि यदि आपके पास कोई खुद को किसी बैंक का कर्मचारी बताकर कॉल करे और आपके कार्ड ब्लॉक के नाम पर आपसे ओटीपी, सीवीवी या पासवर्ड वगैरह मांगे, तो आप बिल्कुल भी न दें।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=rN8tRtt5Tn8″]

आपको बता दें कि आने वाले दिनों में अजय कुछ ऐसी ही कुछ और वीडियो शेयर करने वाले हैं जिनमें बैंक सुरक्षा से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारियां दी जाएंगी।

वहीं महाराष्ट्र पुलिस के इस शुरुआत के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि “मैंने मुंबई पुलिस के डिजिटल कैंपेन्स को फॉलो किया है। यह कहने की जरूरत नहीं है कि मैं उन मिलियंस लोगों में से एक हूं, जो इससे बहुत प्रभावित हुए हैं। मुंबई पुलिस के साथ शहर और देश के लॉ एंड ऑर्डर के प्रति लोगों को जागरुक करने में अपना योगदान देने में मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

हालांकि महाराष्ट्र पुलिस ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया माध्यमों से हमेशा ही लोगों को जागरुक करती रही है कि वे अपना बैंक अकाउंट नंबर, आधार कार्ड, पैन कार्ड की भी डिटेल किसी अनजान को न दें। पर अब इसके लिए उन्होंने अभिनेता अजय देवगन को चुना है।  पुलिस ने वीडियो लॉच के साथ एक साइबर हेल्प लाइन नंबर 9820810007 भी जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here