अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जिस बात का डर  सता रहा  था, वही हुआ। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए  एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एनसीबी रिया से लगातार तीन दिनों से 24 घंटों से ज्यादा तक की पूछताछ कर चुकी है। आज लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और एजेंसी ने दफ्तर से एक्ट्रेस को अपने कब्जे में ले लिया।

रिया को एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद एक्ट्रेस को मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया। रिया आज सुबह कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान मुंबई पुलिस गाड़ी उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रही थी। एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि इस मामले में उजागर हो गया कि रिया चक्रवर्ती के ड्रग पैडलर्स के साथ संबंध थे। यह अब पुख्ता हो गया, जिसकी वजह से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उसके खिलाफ जरूर सबूत मिले होंगे।

EhYn 1dUMAANsm

वहीं, एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने खुशी जताई। उन्होंने गिरफ्तारी के फौरन बाद ट्वीट किया। श्वेता ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘भगवान हमारे साथ हैं।’  

लेकिन अभिनेता सुशांत की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। अब एनसीबी और सीबीआई दोनों की जिम्मेवारी बढ़ गई है। उन पर दबाव भी बढ़ गया है….आखिरकार सुशांत के करोड़ों फैन जानना चाहते हैं कि उनके चहेते अभिनेता की मौत आखिर क्यों हुई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here