ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में बुधवार रात हुई लूट और गैंगरेप की वारदात में एक नया और चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। पीड़िता महिला ने एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि यह वारदात आपसी रंजिश में हुई है। महिला ने कहा कि इस वारदात को नसीर और शाह आलम नामक दो लोगों ने अंजाम दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले इस भयानक वारदात को अंजाम देने में वेस्ट यूपी के कुख्यात एक्सल गैंग का नाम सामने आया था। यह वहीं गैंग जिसने ने पिछले साल बुलंदशहर में नेशनल हाइवे पर कार सवार महिलाओं के साथ गैंगरेप किया था।

गौरलब है कि बुलंदशहर हाईवे पर लूटपाट और गैंगरेप कांड जैसी घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर भी सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात नोएडा के  जेवर से बुलंदशहर जा रहे एक परिवार को  कुछ बदमाशों ने बंधक बनाकर लूटा और चार महिलाओं के साथ गैंग रेप किया। इस दौरान बदमाशों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या भी कर दी।

बता दें कि बीती रात यह परिवार जेवर से बुलंदशहर जा रहा था, तब कुछ बदमाशों ने इनके कार पर हमला कर पहले कार को रोका और फिर लूटपाट शुरू कर दी। देखते ही देखते बदमाशों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया और उनके साथ बारी-बारी से रेप किया। पीड़ित परिवार की मानें तो इस वारदात को 6 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया।  उनका कहना है कि इस गैंग के पास तमंचे,चाकू और सरिया था। परिवार ने जब लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने परिवार के मुखिया को गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।  लुटेरों ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया है।

इस घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जेवर के रहने वाले एक शख्स का रिश्तेदार बुलंदशहर में एक अस्पताल में भर्ती था। उसकी तबियत बिगड़ने पर परिवार के लोग बुधवार की रात करीब दो बजे कार में सवार होकर रिश्तेदार को देखने के लिए बुलंदशहर के लिए निकले तब ही साबौता गांव के पास आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी कार के टायर में गोली मार दी और इस घटना को अंजाम दिया।पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए हैं ।  पीड़ित महिलाओं का कहना है कि बदमाशों ने उनके साथ हथियार के बल पर गैंगरेप किया।  पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है।  पुलिस ने पीड़ित महिलाओं को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस घटना की पूरी तरह से जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here