एक घर, दो परिवार और 11 लाशें, हत्या है या आत्महत्या अभी पता नहीं लेकिन जिस जगह ये घटना हुई है वहां खौफ का मंजर साफ देखा जा सकता है। जी हां,  दिल्ली के बुराड़ी इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर से 11 शव मिले हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। सभी शव रस्सी से लटके मिले हैं। मृतकों में सात महिलाएं और चार पुरुष शामिल हैं। इनकी मौत कैसे हुई इसके बारे में अभी साफ-साफ कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की छानबीन की जा रही है। खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर, उसके बाद दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सीएम केजरीवाल भी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं।

कहा जा रहा है कि सभी शव एक ही परिवार के हैं और पुलिस को आत्महत्या का शक है।  बताया जा रहा है कि फंदे पर लटके 10 शवों के आंखों पर पट्टी बंधी थी, जबकि एक शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस के जॉइंट सीपी ने कहा कि मृतकों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि 11 लोगों के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं। दो लड़के करीब 16 से 17 साल के थे। मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं। पुलिस के बताया कि 10 लोग फंदे से लटके मिले हैं जबकि एक बुजुर्ग महिला का गला दबाया हुआ है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मामला सामूहिक हत्या का है या लोगों ने खुदकुशी की है। पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है।

सुबह-सुबह इस तरह की खबर मिलते ही इलाके के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. लोगों में घटना को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। मृतकों में बुजुर्ग महिला के अलावा उसके दो बेटे ललित और भूपी, दो बहू टीना और सविता, पोते-पोतियां नीतू, मोनू, ध्रुव, शिवम, बेटी बेबी और उसकी बेटी प्रियंका शामिल हैं. बताय जा रहा है कि प्रियंका की कुछ दिन पहले ही सगाई भी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here