G20 Summit के दौरान सरोजिनी नगर मार्केट में विशेष प्रबंध, विदेशी पर्यटकों को मिलेगा 50 फीसदी तक डिस्‍काउंट!

G20 Summit: दिल्‍ली की सबसे पुरानी मार्केट की खूबसूरती बढ़ाने के लिए यहां के लोगों ने लेफ्टिनेंट गर्वर्नर (LG)और एनडीएमसी को एक पत्र लिखकर यहां तमाम राष्ट्रों के झंडे को लगाने की अपील भी की है।

0
101
G 20 Summit and Sarojini Nagar Market
Sarojini Nagar Market

G20 Summit: जी-20 समिट के दौरान सरोजिनी नगर पहुंचने वाले विदेशी मेहमानों के लिए खास तैयारी की जा रही है।यहां के दुकानदारों का कहना है कि जो कोई भी विदेशी मेहमान यहां से खरीदारी करेगा उन्हें 50% डिस्काउंट दिया जाएगा।मेहमानों के वेलकम के लिए मार्केट की तरफ से खास तैयारी भी कर ली गई है।
सरोजिनी नगर मार्केट के दुकानदारों का कहना है कि विदेशी मेहमान जब उनके दुकान पर पहुंचेगे।उनके माथे पर चंदन का टीका लगाकर फूलों की माला पहनाकर सत्‍कार किया जाएगा।इस दौरान बेहद पारंपरिक तरीके से विदेशी मेहमानों का अभिनंदन किया जाएगा।

Sarojini Nagar Mkt 3 min
सरोजिनी नगर मार्केट।

G20 Summit: एलजी को भेजा पत्र

G 2 Summit and Sarojini nagar Market
सरोजिनी नगर मार्केट।

G20 Summit: दिल्‍ली की सबसे पुरानी सरोजिनी नगर मार्केट की खूबसूरती बढ़ाने के लिए यहां के लोगों ने लेफ्टिनेंट गर्वर्नर (LG) और एनडीएमसी को एक पत्र लिखकर यहां तमाम राष्ट्रों के झंडे को लगाने की अपील भी की है।
मार्केट में एक फाउंटेन है जिसे कलरफुल लाइटिंग लगाने की बात कही है।जी-20 के दौरान यहां किसी भी तरह की कोई अनहोनी ना हो। इसके लिए यहां के दुकानदार काफी ज्यादा जागरुक हैं। सभी दुकानदारों ने अपने यहां सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं। किसी भी तरह की कोई अनहोनी ना हो इसके लिए यहां के दुकानदार और यहां काम करने वाले सभी स्टाफ हमेशा अलर्ट रहते हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here