Vicky Kaushal और Sara की जोड़ी ने जीता दर्शकों का दिल, ‘जरा हटके जरा बचके’ ने अभी तक कमाए इतने करोड़ रुपये

0
91
ZHZB BO Collection Day 4
ZHZB BO Collection Day 4

ZHZB BO Collection Day 4: बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमा घरों में शुक्रवार यानी 2 जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म के गाने भी ऑडियंस को काफी पंसद आ रहे हैं। बता दें कि सारा और विक्की की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन नजर आई है और फेंस को दोनों की जोड़ी काफी पंसद भी आ रही है।

ZHZB BO Collection Day 4
ZHZB BO Collection Day 4

फिल्म अपने ऑपनिंग वीकेंड में काफी शानदार प्रर्दशन कर रही है। बॉक्स ऑफिस पर जरा हटके जरा बचके ने लगभग 22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का मुकाबला द करेला स्टोरी और स्पाइडर मैन-अक्रॉस द स्पाइटर-वर्स से है फिर भी इस फिल्म ने अच्छी पकड़ बना रखी है।

ZHZB BO Collection Day 4: ‘जरा हटके जरा बचके’ ने चौथे दिन कितनी कमाई की

ऑडियंस से जरा हटके जरा बचके को काफी प्यार मिल रहा है। यह फिल्म उम्मीद से बेहतर परफॉर्म कर रही है। और साथ ही काफी अच्छा कलेक्शन भी किया है। लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी फिल्म जरा हटके जरा बचके में विक्की कौशल और सारा अली खान की ऑन्स्क्रीन कमेस्ट्री भी कमाल की लग रही है। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा पर आधारित है। वहीं इस फिल्म की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने उम्मीद से भी ज्यादा का करोबार किया है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 5.49 करोड़ की शानदार कमाई की।

ZHZB BO Collection Day 4
ZHZB BO Collection Day 4

ZHZB BO Collection Day 4: इस फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.25 करोड़ रुपय का कारोबार किया है। वहीं तीसरे दिन इस फिल्म ने 9.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म के चौथे दिन के शुरुआती आकंडे भी आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म ने सोमवार को 3.80 करोड़ कमाए हैं। इसी के साथ इस फिल्म का कलेक्शन अब 26.39 करोड़ रुपये हो गए हैं। पहले दिन के मुकाबले इस फिल्म के कलेक्शन में उछाल देखने को मिला है।

बता दें कि फिलहाल सिनेमा घरों में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है जिसकी वजह से यह अच्छी कमाई करने में कामयाब हो सकती है। 16 जून को आदिपुरुष रिलीज होने वाली है। तब तक जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर जमी रह सकती है।

संबंधित खबरें…

Anti Tobacco Warning: OTT प्‍लेटफॉर्म पर तंबाकू विरोधी चेतावनी देना हुआ अनिवार्य, नियम का पालन नहीं करने पर होगी कार्रवाई

उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर Sara Ali Khan ने मांगा आशीर्वाद, भस्म आरती में हुईं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here