आमिर तो यह भी दावा करते हैं कि वह सलमान के हाथ-पैर बांध कर उनकी शादी करवाएंगे, लेकिन सलमान को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस दावे पर अपनी बात रख किसी दूसरी ओर ही इशारा कर दिया। जब सलमान को आमिर के इस बयान के बारे में पता चला तो उन्होंने नहले पे दहला वाला जवाब दे डाला। एक मीडिया सेशन के दौरान सलमान ने कहा, आमिर ने जो कुछ कहा मुझे उसके बारे में पता चला। मैं भी उनके हाथ-पैर बांधने वाला हूं ताकि वह तीसरी शादी न करें।

हालांकि आमिर और सलमान के बीच ऐसी मजेदार बातें अक्सर होती रहती हैं पर यह बात पूरी तरह मजाक नहीं है। दरअसल, ये आमिर के ऊपर तंज था, क्योंकि आजकल आमिर और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की बीच नजदीकियों की खबरें आ रही हैं।

दरअसल ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन के दौरान मीडिया ने जब सलमान से इस पर उनकी प्रतिक्रिया लेनी चाही तो सलमान का जवाब था- हां मैं भी उनके हाथ-पैर बांधे रखूंगा ताकि वो तीसरी शादी न कर सकें। आपको बता दें कि खबर है कि इन दिनों आमिर खान और उनकी बीबी किरण राव के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बॉलीवुड में 52 साल के आमिर और 25 साल की फातिमा के अफेयर के चर्चे हो रहे हैं। खबर तो यहां तक है कि आमिर और सना की नजदीकियों से आमिर की पत्नी किरण राव भी खफा हैं।

‘दंगल’ में सना के पिता का रोल करने वाले आमिर इन दिनों माल्टा में अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें किरण वाणी कपूर को अपनी हीरोइन बनाना चाहती थी पर आमिर ने सना को बनाया। आपको बता दें कि आमिर ने पहली शादी 1986 में रीना दत्त से की फिर आमिर की जिंदगी  में किरण राव की एंट्री हुई और दो बच्चों के पिता आमिर ने रीना से तलाक लेकर 2005 में किरण राव से शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here