कुछ फिल्में अभिनेता-अभिनेत्रियों के नाम से फेम कमाती हैं, किसी फिल्म के गाने फिल्म को बुलन्दियों तक ले जाते हैं मगर बाहुबली 2 एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसको चर्चित बनाया इसकी प्रीक्वल फिल्म द्वारा छोड़े गए सवाल ने। 2 साल बाद ही सही,आखिरकार आज वो घड़ी आ ही गई है जब लोगों को उनके उस सवाल का जवाब मिल जाएगा जिसको जानने के लिए विश्व भर के लोग बेसब्र थे। दुनिया की मोस्ट अवेटिड फिल्म बाहुबली 2 के आज सारे राज खुल जाएंगे। विश्व में 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली बाहुबली 2 ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों रुपयों का कारोबार कर लिया है।

आज मिलेगा देश के सबसे चर्चित सवाल का जवाब-

Bahubali 2बाहुबली 1 देखकर जब लोग सिनेमाघरों से बाहर निकले थे, तो बस यही सोच रहे थे कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यूं मारा? यह सवाल इतना चर्चित हो गया था कि सोशल मीडिया पर इसको लेकर जोक बनने लगे थे। लोगों को दो साल तक इस सवाल का जवाब जानने के लिए इंतजार करना पड़ा। लोग इतने उत्सुक थे कि एडवांस बुकिंग खुलते ही 24 घंटे के भीतर 10 लाख टिकट बिक गए। फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का यह आलम था कि पिछले कुछ दिनों से लंबी लंबी कतारें लगाकर फिल्म की टिकटें खरीदी जा रही थी।

फिल्म बाहुबली 2 निश्चित तौर पर एक इतिहास रचने वाली है। इस फिल्म ने अब तक के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं, क्योंकि इससे पहले किसी भी फिल्म को अब तक ज्यादा से ज्यादा 4500 स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया गया है, इतना ही नहीं फिल्म का पहला भाग भी करीब 4000 स्क्रीन्स पर ही उतरा था मगर बाहुबली- द कन्क्लूजन आज 9000 स्क्रीन्स पर देखी जाएगी। इतिहास, ड्रामा और एक्शन से भरपूर बाहुबली 2 कई भाषाओं में रिलीज हो रही है।

बाहुबली 1 ने कुल कारोबार 600 करोड़ किया था, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि बाहुबली 2 कितना ज्यादा कारोबार करती है। फिल्म की खास बात है कि इसके विजुअल एफेक्ट्स बेहतरीन हैं जिनकी तुलना हॉलीवुड से की जा रही है।

फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है, प्रभास टाइटल रोल में है वहीं राणा डुग्गूबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी भी मुख्य भूमिकाओं में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here