फिल्म चंदा मामा दूर के लिए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों नासाके स्पेस कैंप में स्पेस पर चलने की स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें देख कर ऐसा ही लग रहा है। ‘महेंद्र सिंह धोनी’ जैसी बायोपिक फिल्म में एक आयकॉनिक किरदार निभाने के बाद एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत अपनी नई फिल्म के लिए काफी महनत कर रहे हैं।

दरअसल, यह फिल्म बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन स्पेस फिल्म है, और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक एस्ट्रोनॉट की भूमिका निभाने वाले हैं। नासा में सुशांत ने एस्ट्रोनॉट की जिंदगी को एक्सपीरिएंस करने और अपने किरदार को ज्यादा अच्छे से समझने के लिए यूएस स्पेस एंड रोकेट सेंटर में ट्रेलिंग ली है।  सुशांत को फिल्म में जीरो ग्रेविटी सीन्स और अंडर वाटर डाइविंग सीन्स भी शूट करना है जिसके लिए वो प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए हॉलीवुड से कुछ तकनीशियन को भी बुलाया गया है।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आर. माधवन भी नजर आएंगे। नवाज भी सुशांत की तरह एक अंतरिक्ष यात्री के किरदार में दिखेंगे तो वही माधवन एक टेस्ट पायलट का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को संजय पूरण सिंह चौहान डायरेक्ट कर रहे है और इसके  निर्माणता विकी राजानी हैं।

वहीं यूएसएसआरसी ने इस फिल्म को लेकर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट भी रिलीज किया है, जिसमें लिखा है कि ‘ हम यूथ आइकन और भारत के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का यहां स्वागत करते हैं। यहां उन्हें कई तरह की ट्रेनिंग दी जाएगी। हम उम्मीद करते हैं इसका उपयोग सुशांत सिर्फ फिल्मों में ना कर.. ऑफ स्क्रीन भी युवाओं को इस बारे में प्रेरित करें।’

गौरतलब है ‘चंदा मामा दूर के’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here