सुपरस्टार रजनीकांत को उनके फैन्स भगवान का दर्जा देते हैं और अपनी जिंदगी में उनसे एक बार मिलने की इच्छा रखते हैं। रजनीकांत के फैन्स उनके लिए कुछ भी कर जाने को तैयार रहते हैं। रजनीकांत भी अपने फैन्स से बेहद प्यार करते हैं और उनके साथ जुड़े रहने की लगातार कोशिश करते रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए समय निकाल ही लेते हैं।

सोमवार को रजनीकांत अपने फैन्स से मिलने आए साथ ही उनके साथ समय बिताया। रजनीकांत ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। रजनीकांत अपने कीमती समय में से कुछ समय निकालकर ऐसे फैन्स से मिले जो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार हैं, साथ ही रजनीकांत ने अपने फैन्स को आशीर्वाद भी दिया। वैसे तो सुपरस्टार रजनीकांत के फैन्स अनगिनत हैं लेकिन कुछ फैन्स ऐसे भी हैं जिनके ऊपर अपने भगवान यानि रजनीकांत के लिए पागलपन सवार है। ऐसे ही 40 साल के श्रीनिवासन जयसीलन ने बताया कि वह रजनीकांत से मिलना चाहते थे लेकिन रजनीकांत के चारों तरफ इतनी सुरक्षा थी कि वह उनसे नहीं मिल पा रहे थे। उस समय रजनीकांत फिल्म लिंगा की शूटिंग में व्यस्त थे जिसके लिए वह हांगकांग जा रहे थे। श्रीनिवासन जयसीलन ने रजनीकांत से मिलने के लिए उस प्लेन में अपनी और बीवी, बच्चों की टिकट बुक करवाई जिसमें रजनीकांत जा रहे थे। बता दें कि उस प्लेन की टिकट 1.50 लाख रुपये थी।

श्रीनिवासन जयसीलन की मुराद पूरी हुई और वह अपने भगवान रजनीकांत से मिल पाए। ऐसा ही एक और वाक्या दीपक विक्रम के साथ भी हुआ जो अपनी शादी पर रजनीकांत को आमंत्रित करने के लिए पहुंच गए। दीपक ने बताया कि वह एक समारोह में गए जहां रजनीकांत मौजूद थे। वहां उन्हें देखने के लिए काफी भीड़ थी। दीपक ने काफी मेहनत के बाद अपनी शादी का कार्ड दिखाया जिसके बाद रजनीकांत ने अंगूठा दिखाते हुए हां कहा। दीपक के लिए वह अपने भगवान का आशीर्वाद था।

रजनीकांत महान कलाकार होने के साथ साथ एक अच्छे इंसान भी हैं। वह सबका भला करने के बारे में सोचते हैं। रजनीकांत ने कहा कि यदि वह राजनीति में गए तो वह बेहद ईमानदारी से काम करेंगे। इतना ही नहीं रजनीकांत ने अपने फैन्स को सिगरेट, शराब छोड़ने के लिए अपील करते हुए कहा, अपने परिवार और बच्चों का ध्यान रखें। सिगरेट और शराब के सेवन से अपनी जिंदगी बर्बाद न करें। इससे आपकी सेहत ही प्रभावित नहीं होती, बल्कि आपकी निर्णय लेने की क्षमता भी प्रभावित होती है। मैं खुद भी इससे बुरी तरह प्रभावित हो चुका हूं इसलिए मेरी सलाह को गंभीरता से लें।

रजनीकांत का यही स्वभाव उन्हें अपने फैन्स के दिल में भगवान का दर्जा दिलाता है और लोग केवल उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को  तैयार रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here