लहंगा पहनकर Shehnaaz Gill ने दिखाया ग्लैमरस अवतार, फैंस की अटकीं निगााहें

0
467
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने ट्वीट कर फैंस को बनाया 'उल्लू'

हाल ही में यशराज के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक बार फिर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें पीले रंग के लहंगे में देखा जा सकता हैं। तस्वीरों में शहनाज बेहद सुदंर लग रही हैं फोटो शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा- “आपका दिन कैसा रहा है”।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

शहनाज के इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं। शहनाज को लहंगा को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने सिम्पल मेकअप किया हुआ है।

SHEHNAAZ 1

Shehnaaz Gill ने शेयर किया फोटो

इससे पहले शहनाज का यशराज के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसमें दोनों बिग बॅास 13 के डायलॅाग सच ए बोरिंग डे में डांस करते नजर आ रहे थे। आपको तो पता ही होगा कि यशराज अपनी क्रिएटिविटी गानें को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है उनके वीडियो को लोग काफी पसंद करते है।

इसके अलावा शहनाज के भी किसी भी वीडियो को फैंस बहुत पसंद करते है अब सोचिए जब दोनों साथ मिलकर डांस करेंगे तो भला धमाल कैसे न मचे। वीडियो में शहनाज अपनी आवाज देती हुई नजर आई हैं, वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

SH 2 1

बता दें कि यह रीमिक्स वीडियो भी बिग बॅास 13 में शहनाज गिल के डायलॉग सच ए बोरिंग डे, सच ए बोरिंग पीपल, कोई बात नहीं करता मेरे से। इसे लेकर बनाई गई है। शहनाज के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई हैं। इससे पहले भी बिग बॅास 13 से शहनाज का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शहनाज तोड्डा कुत्ता टॅामी में डॅायलाग्स बोलते हुए नजर आ रही थी।

यह भी पढ़ें:

https://www.youtube.com/watch?v=LCgaDjxGESE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here