Shehnaaz Gill ने Yashraj Mukhate के साथ ‘बोरिंग डे’ डांस VIDEO पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

0
457
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill ने Yashraj Mukhate के साथ 'बोरिंग डे' डांस VIDEO पर मचाया धमाल

सबकी चहेती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने पुराने दिन को भुला कर अब धीरे-धारे अपनी जिंदगी में वापस आ रही हैं। फैंस उनको पहले जैसा देखकर काफी खुश हो रहे हैं। वहीं अब शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिसमें शहनाज और यशराज मुखाटे बिग बॅास 13 का एक और डायलॉग लेकर आए हैं। वीडियो में दोनों डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Shehnaaz Gill ने शेयर किया वीडियो

दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। आपको तो पता ही होगा कि यशराज अपनी क्रिएटिविटी गानें को लेकर हमेशा चर्चा में रहते है उनके वीडियो को लोग काफी पसंद करते है। इसके अलावा शहनाज के भी किसी भी वीडियो को फैंस बहुत पसंद करते है अब सोचिए जब दोनों साथ मिलकर डांस करेंगे तो भला धमाल कैसे न मचे। वीडियो में शहनाज अपनी आवाज देती हुई नजर आई हैं, वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

बता दें कि यह रीमिक्स वीडियो भी बिग बॅास 13 में शहनाज गिल के डायलॉग सच ए बोरिंग डे, सच ए बोरिंग पीपल, कोई बात नहीं करता मेरे से। इसे लेकर बनाई गई है। शहनाज के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई हैं। इससे पहले भी बिग बॅास 13 से शहनाज का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शहनाज तोड्डा कुत्ता टॅामी में डॅायलाग्स बोलते हुए नजर आ रही थी ।

मालूम हो कि शहनाज टीवी शो हुनरबाज में भी नजर आने वाली हैं जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसमें वो गाना गाते नजर आ रही थी। दरअसल शहनाज जल्द ही टैलेंट शो हुनरबाज में नजर आएंगी। शहनाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- ‘असली हुनर की पहचान होने वाली है सिर्फ ‘हुनरबाज देश की शान’ पर. 22 जनवरी से हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर’। शो 22 जनवरी से शुरु हो जाएगा शो में करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती नजर आने वाले हैं।

Shehnaaz Gill
ब्लैक शॅार्ट ड्रेस में Shehnaaz Gill ने शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें

इससे पहले शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह बेहद हॅाट और खूबसूरत नजर आ रही थी। शहनाज ने यह फोटोशूट फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कराया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here