मालदीव में Vacation एंजॉय कर रहे हैं शाहिद-मीरा, देखें हॉट PHOTOS

0
323
shahid kapoor
मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं शाहिद-मीरा, देखें हॉट पिक्चर्स

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा अक्सर चर्चे में बने रहते है। इन दिनों शाहिद और मीरा अपनी वेकेशन (Vacation) एंजॉय करने मालदीव पहुंचे हैं। आपको बता दें कि मालदीव में फिल्मीं सितारों अक्सर वेकेशन एंजॉय करने जाते है ऐसे में रोमांटिक कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor)भी अपनी छुट्टियां मनाने मालदीव्स पहुंचे हैं।

https://www.instagram.com/p/CVAArOuLe1O/

मीरा और शाहिद ने वेकेशन कुछ फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।  जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। मीरा राजपूत ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके पैर और समुद्र का शानदार नज़ारा दिखाई दे रहा है, इसके अलावा उन्होंने स्टोरी पर एक पिक्चर भी शेयर की है जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही है।

shahid v1WcQFv

फोटो में मीरा बिकनी पहने हुए एक शीशे के पीछे खड़ी हुई है वहीं, मीरा राजपूत के अलावा शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर मालदीव वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया है,  जिसमें वो मालदीव के खूबसूरत समुद्री तटों को दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “रेत में पदचिन्ह।” आपको बता दें कि शाहिद और मीरा 13 अक्टूबर 2021 को मुंबई एयरपोर्ट से मालदीव के लिए निकले थे।

https://www.instagram.com/p/CUGpmZjI6NA/

ये काफी समय बाद था जब शाहिद और मीरा के बच्चों के साथ वेकेशन पर निकले हों। शाहिद कपूर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो शाहिद ने मीरा राजपूत से साल 2015 में अरेंज मैरिज की थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे हैं। जिनका नाम ज़ैन और मीशा है।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor की जूती की कीमत सुनकर आपके उड़ जाएंगे होश, देखिए तस्वीरें

Anushka Sharma ने दुर्गा अष्टमी पर शेयर की बेटी Vamika की तस्वीर, लिखा- ‘हर दिन तुम मुझे शक्ति‍शाली बना रही हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here