Home Tags Vacation

Tag: vacation

Supreme Court और HC में कितने दिन होता है काम और...

0
देश के न्यायालयों में लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर जारी बहस के बीच भारत के मुख्य न्यायाधीश (Chief Justice of India-...

Kareena Kapoor अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें...

0
करीना कपूर (Kareena Kapoor) हॉलिडे मूड में हैं और फेस्टिव सीजन का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं। जबकि अभिनेत्री हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई थी, ऐसा लग रहा है कि कपूर-खान का परिवार एक और छुट्टी के लिए तैयार है। अभिनेत्री को मुंबई में पति सैफ अली खान (saif ali khan) के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

मालदीव में Vacation एंजॉय कर रहे हैं शाहिद-मीरा, देखें हॉट PHOTOS

0
बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा अक्सर चर्चे में बने रहते है। इन दिनों शाहिद और मीरा अपनी वेकेशन (Vacation) एंजॉय करने मालदीव पहुंचे हैं। आपको बता दें कि मालदीव में फिल्मीं सितारों अक्सर वेकेशन एंजॉय करने जाते है ऐसे में रोमांटिक कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput Kapoor)भी अपनी छुट्टियां मनाने मालदीव्स पहुंचे हैं।

ब्लू बिकिनी में Alia Bhatt का ग्लैमरस अंदाज देखें, Photos

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी बहन शाहीन भट्ट (Shaheen bhatt) के साथ वेकेशन (vacation) एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने मंगलवार को अपनी ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें आलिया नीले रंग की बिकनी पहनी हुई नजर आ रही है।

जंगल में दोस्तों के साथ Vacation मना रही हैं Janhvi Kapoor,...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने दोस्तों के साथ जंगल में वेकेशन (vacation) मना रही है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहें है। लेकिन एक्ट्रेस ने अपने वेकेशन लोकेशन का खुलासा नहीं किया है।

इंग्लैंड की सड़कों पर एंजॉय कर रही हैं अनुष्का शर्मा, तस्वीरों...

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा इन दिनों इंग्लैंड की सड़कों पर मस्ती कर रही हैं। एक्ट्रेस लगातार वहां से वेकशन मस्ती...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!