बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार संजय लीला भंसाली, सलमान खान और दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म बना सकते हैं। संजय लीला भंसाली काफी समय से सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन बात नही बन रही।

अब चर्चा है कि सलमान ,भंसाली के प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में काम करेंगे। इसमें सलमान के अपोजिट दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि पिछले महीने भंसाली ने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है। फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे। अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

फिल्मकार संजय लीला भंसाली के लिए दीपिका पादुकोण लकी रही हैं। उनके साथ उन्होंने तीन फिल्में की हैं और तीन बहुत कामयाब रही है। इसलिए दोनों एक बार फिर से इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल सलमान अपनी फिल्म भारत और दबंग 3 में व्यस्त हैं। वहीं दीपिका पादुकोण ने अब तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। विशाल भारद्वाज ने उनको और इरफ़ान को लेकर एक फिल्म बनाने की घोषणा की थी जो लेडी गैगस्टर पर आधारित है लेकिन इरफ़ान की बीमारी के कारण फिलहाल उसे बंद कर दिया गया है।

दीपिका और सलमान की ऑनस्क्रीन पेयरिंग आज तक नहीं हो पाई है, कई बार उनके साथ में काम करने की चर्चा हुई, लेकिन कभी बात आगे नहीं बढ़ पाई। प्रशंसकों के लिए भी दीपिका-सलमान की ऑनस्क्रीन देखना किसी आश्चर्य से कम नहीं होगा।

साभार- ईएनसी टाईम्स

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here