बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो जवानों एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दो जवान -50 डिग्री की ठंड में बर्फ में बैठे और लेटे नजर आ रहें थे। जिसके बाद श्रद्धा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा और उन्हें भारतीय जवानों का सम्मान करने की नसीहत दे डाली।

दरअसल, श्रद्धा ने कुछ दिनों पहले दो जवानों की एक फोटो को ट्विटर पर शेयर किया था और लिखा था कि भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम चैन से रहें। जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें। जवानों को हम इसके लिए कभी शुक्रिया भी अदा नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि यह फोटो पोस्ट कर श्रद्धा सेना के जवानों के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर कर रही थीं लेकिन जो फोटो उन्होंने पोस्ट किया, वह बाद में फेक निकला। बताया जा रहा है कि कि वह फोटो रशियन आर्मी का है। इसके बाद श्रद्धा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और ट्रोलर्स ने श्रद्धा को जमकर ट्रोल किया । ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके उन्होंने श्रद्धा को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी कई नसीहत तक दे डाली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो जवानों एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दो जवान -50 डिग्री की ठंड में बर्फ में बैठे और लेटे नजर आ रहें थे। जिसके बाद श्रद्धा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा और उन्हें भारतीय जवानों का सम्मान करने की नसीहत दे डाली। दरअसल, श्रद्धा ने कुछ दिनों पहले दो जवानों की एक फोटो को ट्विटर पर शेयर किया था और लिखा था कि भारत के जवान बर्फ में जमते हैं ताकि हम चैन से रहें। जवान हमारी रक्षा करते हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें। जवानों को हम इसके लिए कभी शुक्रिया भी अदा नहीं कर सकते। आपको बता दें कि यह फोटो पोस्ट कर श्रद्धा सेना के जवानों के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर कर रही थीं लेकिन जो फोटो उन्होंने पोस्ट किया, वह बाद में फेक निकला। बताया जा रहा है कि कि वह फोटो रशियन आर्मी का है। इसके बाद श्रद्धा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और ट्रोलर्स ने श्रद्धा को जमकर ट्रोल किया । ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके उन्होंने श्रद्धा को देशभक्ति, भारतीय जवानों की इज्जत करने जैसी कई नसीहत तक दे डाली।

रुद्रनिल नाम के एक यूजर ने अपने ट्वीट में श्रद्धा कपूर को टैग करते हुए लिखा- फर्जीः यह तस्वीर भारतीय सेना की नहीं है और जो जगह दिखाई गई है वह सियाचिन नहीं है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा , यह भारतीय नहीं बल्कि रूस के सैनिक हैं। कुछ यूजर्स का मानना है कि यह साल 2013 की तस्वीर।

श्रद्धा की पिछली फिल्म ‘हसीना पारकर’ बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। ऐसे में उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ से काफी उम्मीद है जिसमें वह पहली बार ऐक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here