‘टाइगर 3’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौटे, Salman Khan, करेगें Bigg Boss 15 ग्रैंड प्रीमियर शूट

0
264
Salman-Khan-Bigg-Boss-15
TIGER 3 की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई लौटे, सलमान खान, करेगें BIGG BOSS 15 ग्रैंड प्रीमियर शूट

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ खूब चर्चाओं में है। टाइगर सीरीज की इस फिल्म की शूटिंग तुर्की में चल रही थी।  जो कि अब पूरी हो गई है। बता दें कि तुर्की से पहले ‘टाइगर 3’ फिल्म की शूटिंग रूस में हुई थी। पिछले डेढ़ महीने से टाइगर 3 की शूटिंग के लिए सलमान खान विदेश टूर पर थे। वहीं अब शूटिंग पूरी करने के बाद बीते दिन सलमान मुंबई वापस लौट आए है। 

रविवार को एयरपोर्ट पर सलमान खान को स्पॉट किया गया। इस दौरान सलमान खान ब्लू डेनिम, ब्लू ओपन शर्ट और ब्लैक टीशर्ट में स्पॉट हुए। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस 15 की शूटिंग के लिए मुंबई वापस लौटे हैं। जल्द ही वो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर शूट करेंगे। बिग बॉस 15 की शूटिंग होने के बाद सलमान वापस टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो जाएंगे।

टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और सलमान खान एक बार फिर साथ दिखेंगे इसस पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है दोनों ही फिल्में हिट रही थीं।

बिग बॉस 15 की बात करे तो इस शो का 2 अक्टूबर को छोटे पर्दे पर प्रीमियर होगा। शो में कौन कौन से कंटेस्टेंट शामिल होंगे इस बारे में लंबे समय से चर्चा चल रही हैं। अब हाल ही में कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गये हैं। कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो जारी किया। जिसमें तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और सिंबा नागपाल को इंट्री करते दिखाया गया है। 

वहीं शो को लेकर सलमान खान ने बताया कि, इस बार शो को शूट करने के लिए ढाई सौ कैमरे लगाये जायेंगे। शो को दो हिस्सों में बांटा गया है। पहले हिस्से में शो के कंटेस्टेंट्स को जंगल में रहना होगा और रहने से लेकर खाने तक का इंतजाम खुद करना होगा।

यह भी पढ़ें: टाइगर 3’ की शूटिंग में Emraan Hashmi का दिखा दमदार लुक, अब होगी Salman से भिड़ंत!

Salman Khan और Katrina Kaif तुर्की में कर रहे हैं Tiger 3 की शूटिंग, Insta पर शेयर की Photo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here