Rohit Shetty की कॅाप यूनिवर्स में Sidharth Malhotra के साथ शामिल हुईं Shilpa Shetty, पहला लुक आउट

शिल्पा को नए अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शिल्पा का पहला लुक सामने आ चुका है।

0
180
Shilpa Shetty
Rohit Shetty की कॅाप यूनिवर्स में Sidharth Malhotra के साथ शामिल हुईं Shilpa Shetty

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप ड्रामा इंडियन पुलिस फोर्स में शामिल हो गई हैं। शिल्पा, रोहित की सीरीज में पहली महिला पुलिसवाली के रूप में कास्ट हुई है। शिल्पा को नए अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शिल्पा का पहला लुक सामने आ चुका है। इस फर्स्ट लुक में शिल्पा शेट्टी पुलिसवाली के धांसू लुक में दिखाई दे रही हैं।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty

रोहित शेट्टी के साथ काम करके खुश हैं Shilpa Shetty

Shilpa Shetty ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- ‘पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म में आग लगाने के लिए तैयार हूं। सुपर अपने कॉप यूनिवर्स में एक्शन किंग रोहित शेट्टी में शामिल होने के लिए रोमांचित! #IndianPoliceForceOnPrime”। तस्वीर में उन्हें ऑल-ब्लैक वर्दी में एक बंदूक पकड़े हुए देखा जा सकता है। उनके हाथ में एक गन है और बैकग्राउंड में जलती हुई गाड़ियां दिखाई दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CcrqP53L3o8/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8fcf0230-1e54-4a55-a952-27a26548a8b7

बताते चले कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) कॉप ड्रामा फिल्म के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की पूरी तैयारी कर ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में एंट्री कर चुके हैं। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। यह रोहित का पहला डिजिटल वेंचर होगा।

Sidharth Malhotra
Sidharth Malhotra

इस सीरीज का निर्देशन नवोदित निर्देशक सुशवंत प्रकाश करेंगे। इससे पहले वह रोहित शेट्टी की दिलवाले और सिंबा के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पूरे मुंबई में की जाएगी। कथित तौर पर, Sidharth Malhotra और रोहित पिछले कुछ समय से इस फिल्म को लेकर प्लानिंग कर रहे थे। और अब फाइनली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें:

फौजी के बाद अब पुलिस के किरदार में दिखेंगे Sidharth Malhotra, सोशल मीडिया पर शेयर की झलक

Salman Khan को लेकर Shehnaaz Gill ने किया खुलासा, बोलीं- ‘मेरे पास सलमान सर का नंबर नहीं है’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here