शूटिंग सेट पर काम करते हुए रीम शेख के साथ हुआ बड़ा हादसा, जला उनका चेहरा; दर्द से हाल बेहाल…

0
15

Reem Shaikh : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रीम शेख के साथ हाल ही में कुकिंग-कॉमेडी शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ के सेट पर एक गंभीर हादसा हो गया, जिसमें उनका चेहरे पर जलने का निशान बन गया। इस घटना ने न सिर्फ सेट पर मौजूद लोगों को, बल्कि उनके फैंस को भी हैरान कर दिया। रीम ने खुद इस घटना की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी, जिससे फैंस काफी चिंतित हो गए। आइए जानते हैं इस हादसे की पूरी कहानी और रीम की तबीयत से जुड़े अपडेट।

‘लाफ्टर शेफ्स’ के सेट पर हादसा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रीम शेख के साथ हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसने उनके फैंस को भी झकझोर कर रख दिया। कुकिंग-कॉमेडी शो ‘लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ के सेट पर खाना बनाते वक्त रीम का चेहरा जल गया। इस दर्दनाक घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

दर्द से तड़प उठीं रीम, सेट पर मचा हड़कंप

वीडियो में देखा जा सकता है कि रीम शो के दौरान खाना बना रही थीं और उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह खड़ी थीं। बातचीत के बीच अचानक कुछ ऐसा होता है कि रीम का चेहरा जल जाता है और वह दर्द से चीख उठती हैं। देखने पर ऐसा नजर आता है कि बर्तन में तेल उबल रहा था और उसके कुछ छींटे उछल कर एक्ट्रेस के चेहरे पर आ गए। उनकी चीख सुनते ही शो के बाकी कंटेस्टेंट्स, जैसे-अंकिता लोखंडे, अली गोनी, राहुल वैद्य, कश्मीरा शाह, करण कुंद्रा, अर्जुन बिजलानी, और निया शर्मा दौड़ते हुए उनके पास आते हैं। अर्जुन बिजलानी तुरंत पानी लाने की मांग करते हैं, वहीं अंकिता लोखंडे टीम से मदद के लिए कहती हैं।

बर्थडे से एक दिन पहले रीम ने किया खुलासा

रीम शेख ने इस हादसे की जानकारी अपने जन्मदिन से एक दिन पहले, 7 सितंबर, को सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने अपने चेहरे की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके चेहरे पर जलने के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। कैप्शन में रीम ने लिखा, “3 सितंबर, 2024 को मैं एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना का शिकार हुई, लेकिन अल्लाह ने मुझे उस हादसे से बचा लिया, जो मेरी जिंदगी बदल सकता था। रीम ने अपने पोस्ट में लिखा, “चमत्कार सिर्फ आपकी फेवरेट चॉकलेट आपके हाथ में आने जैसा नहीं होता, बल्कि ऊपर वाले की प्लानिंग से होता है। उस हादसे से मुझे बचाने के लिए अल्लाह का शुक्रिया।”

रीम शेख के फैंस हुए भावुक

एक टीवी या फिल्म कलाकार के लिए उसका चेहरा बहुत मायने रखता है, इसका अंदाजा फैंस को भी रहता है। इस घटना के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर रीम के लिए शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं की बाढ़ ला दी। हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है और उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहा है।