Shamshera Poster Look: फिल्म ‘Shamshera’ से Ranbir Kapoor का फर्स्ट लुक पोस्टर लीक! डकैत बने नजर आए एक्टर

फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे।

0
245
ranbir kapoor
Shamshera Poster Look

Shamshera Poster Look: बॅालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त लीड रोल में नजर आएंगे। कुछ समय पहले इस फिल्म से संजय दत्त का फर्स्ट लुक सामने आया था। वहीं अब शमशेरा के सेट से रणबीर का पोस्टर लीक हो गया है। पोस्टर में रणबीर डकैत बने नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्दशन करण मल्होत्रा ने किया है। वहीं आदित्य चोपड़ा ने फिल्म ‘शमशेरा’ को प्रोड्यूस किया है।

Shamshera Ranbir Kapoor
Shamshera

Shamshera से रणबीर कपूर का लुक लीक

बता दें कि ‘शमशेरा’ में वाणी कपूर रणबीर के अपोजिट नजर आएंगी, तो वहीं संजय दत्त विलन का किरदार निभाएंगे। पोस्टर लीक होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पोस्टर में रणबीर कपूर बड़े बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं। उनका ऐसा भयानक रुप फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। ‘शमशेरा’ में रणबीर का लुक देखकर फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। फोटो में रणबीर अपने सामने एक बड़ी-सी कुल्हाड़ी लिए गुस्से में किसी देख को रहे हैं।

हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नही की गई है। सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म स्वतंत्रता पूर्व, भारत के डकैतों की कहानी पर आधारित है। खासबात ये है कि मेकर्स ने टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया था। बता दें कि फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को यशराज बैनर तले रिलीज किया गया था। 

Ranbir Kapoor

फिल्म इसी साल 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर कपूर फिल्म में लीड रोल में होंगे। फैंस रणबीर के इस रोल को बहुत पसंद कर रहे हैं। रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर चर्चे में बने हुए हैं। फिल्म रिलीज की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें:

Ranbir Kapoor की ‘Shamshera’ का धांसू टीजर आउट, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे Salman Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here