Raj Kundra के खिलाफ नई चार्जशीट! पुलिस ने कहा- 5 स्टार होटलों में बनाई अश्लील फिल्में

0
87
Raj Kundra
Raj Kundra

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर मुश्किल में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों से यह मामला शांत था। पोर्न फिल्मों का रैकेट मामला कुछ दिनों से शांत था। लेकिन एक बार फिर इसने तुल पकड़ लिया है। महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा समेत एक बिजनेसमैन और अन्य के खिलाफ अश्लील कॉन्टेंट बनाने और इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर दिखाने के आरोप में चार्जशीट दायर की है। बता दें कि इसमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का भी नाम शामिल है।

Raj Kundra
Raj Kundra

Raj Kundra समेत कई लोगों पर 450 पन्नों की चार्जशीट दायर

बता दें कि 450 पन्नों की चार्जशीट राज कुंद्रा समेत अन्य के खिलाफ जारी की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को मॉडल शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, कैमरामैन राजू दुबे, मीता झुनझुनवाला, बनाना प्राइम ओटीटी के निदेशक सुवजीत चौधरी, आर्म्सप्राइम मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के कुंद्रा और उनके कर्मचारी उमेश कामत के खिलाफ 450 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की। इनपर 5 स्टार होटलों में अश्लील वीडियो बनाने के आरोप हैं। इससे पहले जुलाई 2021 में, राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने पोर्न फिल्म रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया था। वहीं ईडी ने रैकेट से जुड़े वित्तीय लेनदेन की जांच के बाद कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज किया। 19 जुलाई को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। राज ने लगभग 2 महीने जेल में बिताए थे। उन्हें सितंबर में रिहा किया गया था। विवाद के बाद, राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर सहित अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट को स्थायी रूप से हटा दिया था।

Raj Kundra
Shilpa Shetty के पति Raj Kundra की बढ़ी मुश्किलें

जानकारी में सामने आया है कि चार्जशीट में पुलिस ने कहा है कि पूनम पांडे (39) ने पांच सितारा होटलों में अपने अश्लील वीडियो शूट करवाए और उन्हें अपलोड और प्रसारित किया। आरोपी कैमरामैन राजू दुबे जानते थे कि यह अपराध है लेकिन फिर भी उन्होंने वीडियो शूट किए। इसी तरह मॉडल पूनम पांडे ने आर्म्सप्राइम से बिजनेस एग्रीमेंट कर अपना मोबाइल ऐप ‘द पूनम पांडे’ बनाया और अश्लील सामग्री ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दी। आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक राज कुंद्रा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here