Raghav Juyal पर Racist कमेंट करने का लगा आरोप, असम CM Himanta Biswa Sarma ने की निंदा, डांसर ने मांगी माफी

0
471
Dancer Raghav Juyal
Dancer Raghav Juyal

Raghav Juyal पर Racist कमेंट करने का आरोप लगा है। टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने (Dance Deewane) के होस्ट Raghav Juyal नाम विवादों में आ गया है। राघव को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (CM Himanta Biswa Sarma) ने ट्वीट किया है।

CM Himanta Biswa Sarma ने कहा बर्दाश्त नहीं

हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर लिखा, मुझे जानकारी मिली है कि जाने माने टीवी शो के होस्ट ने गुवाहाटी की एक पार्टीसिपेंट के लिए नस्लवादी शब्दों को इस्तेमाल किया है। यह बहुत ही शर्मनाक है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस तरह की टिप्पणी की हमारे देश में कोई जगह नहीं है। हम साफ तौर पर इस बयान की निंदा करते हैं।

डांस की दुनिया में स्लो मोशन डांस के जरिए अपनी अलग पहचान बनाने वाले कॉक्रोच उर्फ Raghav Juyal ने डांस दीवाने में एक प्यारी सी कंटेस्टेंट का इंट्रोडक्शन मोमो, और चाऊमीन बोल कर कराया था। 30 सेकेंड का यह वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Raghav Juyal ने मांगी माफी

बवाल को बढ़ते देख राघव ने वीडियो जारी कर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा गुवाहाटी की रहने वाली कंटेस्टेंट जिनका नाम गुंजन है। उन्हें चाइनीज बोलना पसंद है। हम हर एपीसोड में उससे चाइनीज में कई बातों को बोलने के लिए कहते थे। आखिरी के एक एपीसोड में हमने उससे उसी की भाषा में बात की..मेरा और कलर्स चैनल का किसी की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नही है। अगर अपको बुरा लगा है तो मैं माफी मांगता हूं।

पेश किया वीडियो

जारी वीडियो के अनुसार बच्ची से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित पूछती हैं कि आपकी क्या हॉबी है। बच्ची कहती है मुझे चाइनीज बोलना पसंद है। यह मेरी हॉबी है। बच्ची जिस तरह से चाइनीज बोलती है सभी सुनकर हैरान हो जाते हैं। तभी राघव की एंट्री होत है। राघव बच्ची से कुछ कहते हैं। यहां आप सुन सकते हैं। इसी के बाद काफी बवाल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

Shraddh Aarya करने जा रही हैं शादी, मेहंदी की तस्वीरें आईं सामने

Happy Birthday Aditya Roy Kapur: 36 साल के हुए आदित्य, फिल्म Aashiqui 2 से मिली थी पहचान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here