फिल्म बाहुबली से चर्चा में आई खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का फेम अब सिर्फ दक्षिण भारत तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि पूरे देश से लेकर  विदेशों तक अभिनेत्री अपनी पहचान बना चुकी है। बाहुबली 2 के पहले दिन के शो के साथ ही अभिनेत्री चर्चा का विषय बन चुकी है। फिल्म में बाहुबली की प्रेमिका का किरदार  निभाने वाले शेट्टी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा हुआ है जो जुड़ा है उनके फिल्मी सफर के पहली की दुनिया से।

क्या आपको मालूम है कि अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी एक योगा इंस्ट्रक्टर थी। खबर तो यहां तक है कि वह फिल्म के कलाकारों को योगा की ट्रेनिंग देनी जाती थी, जिस वक्त फिल्म मेकर्स की उन पर नजर पड़ी।

image63अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने फिल्मी करियर की शुरुआत 2005 में एक तेलुगु फिल्म से की थी, जिसका नाम था सुपर। मगर दक्षिण भारत में उनको सफलता दिलाई  फिल्म अरुंधती ने जो 2009 में रिलीज हुई थी। मगर सफलता की चोटी तक ले जाने में फिल्म बाहुबली का अनुष्का के करियर में बड़ा योगदान है। इस फिल्म के साथ साथ अनुष्का ने साबित कर दिया कि वह एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस है। बाहुबली के पहले भाग में जहां वह एक बुढिया विधवा के किरदार में नजर आई थी, जो हर बेड़ियों में जकड़ी रहती हैं, उसका रोल काफी दुखभरा था वहीं फिल्म के दूसरे भाग में बाहुबली की प्रेमिका का किरदार निभाती है, जो एक कुशल योद्धा भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here