जूनियर बच्चन काफी समय से बॉलीवुड से दूर थे। उनकी आखिरी फिल्म हाउसफुल-3 थी जो 2016 में आई थी। इसके बाद से वो गायब से ही हो गए। खान ब्रदर्स ने भी कभी इतना लंबा इंतजार नहीं करवाया जितना इस बार अभिषेक बच्चन ने करवाया है। हालांकि इसके पीछे एक वजह भी थी जो इन्होंने अब बताई है। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में ना सिर्फ इस ब्रेक की वजह बताई बल्कि ये भी साफ किया कि उनके इस फैसले पर ऐश्वर्या का क्या रिएक्शन रहा। अभि‍षेक बच्चन ने कहा कि वह अपने करियर में अब कुछ अलग करना चाहते हैं। उनका कहना था कि वो अब फिल्मों के च्वाइस में पहले से ज्यादा सतर्क हो गए हैं। इसलिए इतने दिनों का ब्रेक लिया।

अभिषेक बच्चन ने कहा कि उन्हें ऐसे फिल्म की तलाश थी जो उनके बॉलीवुड करियर को एक दिशा दे सके। यही वजह है कि उन्होंने पिछले दो साल से बॉलीवुड में काम नहीं किया। उन्होंने बताया कि इस चीज के लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा लेकिन इस दौरान उनके परिवार ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया। अभिषेक ने ये भी बताया कि उनके इस फैसले का सम्मान करते हुए उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने भी उन्हें सपोर्ट किया।

अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन का हवाला देते हुए कहा कि मेरे पिता ने भी एक अच्छी फिल्म मिलने के लिए 5 साल का इंतजार किया था। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने ‘7 हिंदुस्तानी’ (1969) से डेब्यू किया था, जबकि उन्हें सक्सेस 1973 की फिल्म ‘जंजीर’ से मिली थी। बता दें कि अभिषेक फिल्म ‘मनमर्जियां’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. हाल ही में मीडिया इंटरव्यूज के दौरान अभिषेक ने बताया कि वो पिछले दो साल से फिल्मों से क्यों दूर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here