Ranveer Singh बनें NBA के ब्रांड एंबेसडर, एक्टर ने कहा- सपना पूरा हो गया…

0
283
Ranveer Singh
NBA के प्रमोशन के लिए शर्टलेस हुए Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, आपको बता दें कि रणवीर सिंह को यूएस के नेशनल बॉस्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) का भारत के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर चुना गया है, जिसने रणवीर NBA की 2021-22 में 75वीं सालगिरह के माध्यम से भारत में इसकी लीग प्रोफाइल को प्रमोट करने में मदद करेंगे। इस दौरान रणवीर भारत और दुनिया भर में कई प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के साथ जुड़ेंगे। और एनबीए खिलाड़ियों और दिग्गजों से मुलाकात भी करेंगे।

साथ ही रणवीर सिंह को एनबीए स्टाइल पर भी दिखाया जाएगा, जो कि भारतीय फैंस के लिए एक न्यू लाइफस्टाइल बेस्ड इंस्टाग्राम अकाउंट है। एनबीए का ब्रांड फेस बनने पर रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- ये उनका सपना पूरा होने जैसा है। क्योंकि बचपन से ही उन्हें बास्केटबॉल और NBA बचपन से पसंद है। साथ ही कहा कि मैं हमेशा से इसके पॉपुलर कल्चर, म्यूजिक, फैशन, एंटरटेनमेंट से प्रभावित रहा हूं।

बता दें रणवीर इससे पहले टोरंटो में एनबीए ऑल-स्टार 2016 में शामिल हुए थे, जहां वह एनबीए ऑल-स्टार गेम में कोर्ट के सामने बैठे थे। रणवीर के काम की बात करें तो इन दिनों वह करण जौहर (Karan Johar) के फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) की शूटिंग कर रहे हैं। तो वहीं इस फिल्म के बाद रणवीर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) में भी आलिया एक साथ नजर आएंगे। लेकिन अभी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘बैजू बावरा’ की कहानी और फिल्म को लेकर अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें:

KBC 13: Deepika Padukone और Farah ने जीता 25 लाख, The Live Love Laugh Foundation को दिया जाएगा दान

‘नशे सी चढ़ गई’ ने तोड़े यूट्यूब पर रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा बार देखा गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here