Mrs World 2022: Navdeep Kaur ने जीता बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम अवॉर्ड

0
338
Navdeep Kaur
Mrs World 2022: Navdeep Kaur ने जीता बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम अवॉर्ड

Mrs World 2022: नवदीप कौर (Navdeep Kaur) ने मिसेज वर्ल्ड 2022 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। नवदीप कौर टॉप 15 में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं उन्होंने बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड जीता। नवदीप ने ‘कुंडलिनी चक्र’ से इंस्‍पायर्ड गोल्डन ड्रेस पहनी थी। वह “कुंडलिनी चक्र” से इंस्पायर्ड ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

Navdeep Kaur
Navdeep Kaur

Navdeep Kaur ने जीता बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड

नवदीप कौर का कुंडलिनी चक्र आउटफिट एग्जीबिशन जैसमीन ने डिजाइन किया था। वह इंडोनेशियाई कलाकार हैं। नवदीप ने ‘कुंडलिनी चक्र’ गोल्डन ड्रेस पहनी थी जिसे सभी लोगों ने पसंद किया। नवदीप कौर की ड्रेस दिखने में नागिन जैसी है, उनकी ड्रेस में गोल्ड का उपयोग किया गया है।

Navdeep Kaur ने इस फोटो को इंस्टाग्राम में शेयर करते हुए लिखा, ‘ मै बहुत खुश हूं। भारत हमने कर दिखाया। हमें यह बताते हुए खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि हमारी क्वीन मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2021 ने बेस्ट नेशनल कॉस्ट्यूम अवॉर्ड जीता है।’

बता दें कि नवदीप की यह ड्रेस एक क्रिस्टल स्फटिक मिक्स कोरियाई बूट जूते, और हेडपीस पर तैयार की हैं। इसके अलावा, सोने और हीरे की स्फटिक का उपयोग किया गया हैं। जोकि काफी हट के दिख रही थी।

https://www.instagram.com/p/CYxmaDWIgSE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=5300c589-59eb-42cd-ab2a-51874eb838d7

कौन है नवदीप कौर?

नवदीप कौर ओडिशा के स्टील सिटी राउरकेला के पास एक छोटे से शहर की हैं। सुंदरता के साथ- साथ वह काफी इंटेलिजेंट भी हैं उन्होंने कॉलेज में कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हैं। फिर, इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद, वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एमबीए) में मास्टर्स की। बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर की पढ़ाई करने के बाद, वह बैंक में भी काम कर चुकी हैं।  

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here