बॉलीवुड के एमबीबीएस यानी मुन्ना भाई अपने दोस्तों को अक्सर सरप्राइज देते रहते है। इस बार संजय दत्त ने अपने करीबी दोस्त अजय देवगन को तब चौंका दिया जब वो बिना बताए अचानक गोलमाल अगेन के सेट पर जा पहुंचे। संजय दत्त काफी दिनों के बाद आगरा से अपनी आने वाली फिल्म भूमि की शूटिंग करके मुंबई लौटे हैं। मुंबई लौटने के बाद उन्हें जैसे ही पता चला कि यश राज फिल्म के बैनर तले अजय और अरशद की फिल्म गोलमान अगेन की शूटिंग चल रही है वो तुरंत वहां पहुंच गए।

अजय ने कहा द ऑरिजनल सुपरस्टार

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय के साथ-साथ अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, तब्बू, तुषार कपूर, कुनाल खेमू, श्रेयस तलपड़े भी मुख्य किरदार में है। संजय ने इन सभी के साथ वक्त बिताया। अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें गोलमाल टीम के साथ संजय बैठे हुए हैं। अजय में इस तस्वीर पर संजय के लिए लिखा  द ऑरिजनल सुपरस्टार

 संजय के साथ ‘मुन्ना भाई’ का हिस्सा रहे अरशद वारसी ने शनिवार सुबह ट्विटर पर कहा, ‘मेरे भाई संजय दत्त प्यारे व्यक्ति हैं। वह ‘गोलमाल अगेन’ के सेट पर हम सबको हाय! बोलने आए।’

गोलमाल अगेन में साथ दिख सकते है संजय और अजय

ऐसा माना जा रहा है कि इस बार संजय दत्त और अजय देवगन स्क्रीन पर 2011 के बाद एक बार फिर साथ दिखाई दे सकते हैं। गोलमाल एगेन फिल्म में संजय दत्त कैमियो किरदार में निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मगर तस्वीरों से यह साफ जाहिर हो रहा है कि संजय दत्त और गोलमान अगेन साथ-साथ हैं।

चोट के बाद भी संजय कर रहे भूमि की शूटिंग

फिलहाल, जेल से लौटने के बाद संजय दत्त अपनी फिल्म भूमि के लिए आगरा में शूटिंग कर रहे थे। अब वह इस फिल्म के लिए मुंबई में शूटिंग करेंगे। आपको बता दें कि चंबल घाटी में क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग कर रहे थे और संजय को एक्शन सीन करना था। इसी दौरान उन्होंने खुद को पसली में चोटिल कर लिया। इस घटना से उन्हें पसली में हेयरलाइन फैक्चर हो गया लेकिन फिर भी उन्होंने शूटिंग जारी रखी और काम करते रहें। भूमि फिल्म में बाप-बेटी की इमोशनल कहानी को दिखाया गया है। संजय दत्त की यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमा घरों में आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here