‘द कपिल शर्मा शो अश्लील है’, कपिल शर्मा पर भड़के मुकेश खन्ना, कॉमेडियन को कहा- Uncultured

0
1
कपिल शर्मा पर भड़के मुकेश खन्ना
कपिल शर्मा पर भड़के मुकेश खन्ना

टीवी के ‘शक्तिमान’ यानी मुकेश खन्ना अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही में मुकेश खन्ना ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर सिंह को लेकर टिप्पणी की थी और अब वह कपिल शर्मा से काफी नाराज हैं। उन्हें उनका शो बिल्कुल पसंद नहीं है। एक्टर ने कपिल शर्मा को ‘अनकल्चर्ड’ तक कह दिया। मुकेश खन्ना ने कहा- ‘मुझे अश्लीलता की वजह से बिग बॉस या द कपिल शर्मा शो पसंद नहीं है, लेकिन वो (कपिल शर्मा) एक शानदार एंटरटेनर हैं, इसमें कोई शक नहीं है।

कपिल शर्मा के बारे में बात करते हुए मुकेश ने कहा- ‘वो इंसान अच्छा हो सकता है, लेकिन आप उसके साथ कंफर्टेबल महसूस नहीं करते. मुझे नहीं लगता कि उन्हें इसका एहसास भी है, लेकिन मैंने कृष्णा अभिषेक को बताया था। वो कॉमेडी सर्कस में नाटक करते थे और कपिल ने जो गलती की है वो ये थी कि उन्होंने शक्तिमान की पोशाक पहनी थी और उनके सामने एक लड़की थी, जिसके किनारे पर एक बेड दिखाया गया था।

आगे उन्होंने कहा- ‘मैंने कहा कि क्या बकवास है. हमने इस किरदार को इतना नेक बना दिया है और आप दिखा रहे हैं कि क्योंकि वो बिजी है, इसलिए वो किसी लड़की के पास नहीं जा रहा है। आप ये सिर्फ कॉमेडी के लिए कर रहे हैं, मैंने कृष्णा को फोन किया और उनसे इस बारे में पूछताछ की। कृष्णा ने मुझसे कहा कि उन्हें ये एक्ट करना था, लेकिन कपिल ने उनसे ये काम ले लिया। ‘

कपिल के बर्ताव से नाराज हैं मुकेश

मुकेश खन्ना ने आगे एक अवॉर्ड शो के बारे में बताया जहां उन्हें कपिल शर्मा का बर्ताव पसंद नहीं आया। एक्टर ने कहा- मैं आगे की लाइन में बैठा था और मुझे लगता है कि कपिल अभी इंडस्ट्री में शुरुआत कर रहे थे, तो कपिल 10-20 मिनट तक मेरे पास बैठे रहे लेकिन एक बार भी मुझसे नहीं मिले। उसने बस अपना अवॉर्ड लिया और चला गया।

मुकेश खन्ना ने कहा- ‘अनकल्चर्ड’

मुकेश ने कहा- ‘ये दो बातें मेरे दिमाग में थीं. इसीलिए मैंने कहा कि वो अनकल्चर्ड है। तुम अपने आप को इतना बड़ा क्यों समझते हो? जब ऐसा इंसान इस तरह का बर्ताव करता है, तो वे सम्मान खो देता है। ‘