‘जो जीता वही सिकंदर’ में काम करने का मिला था मौका, इस वजह से Milind Soman ने छोड़ी थी फिल्म

0
175
'जो जीता वही सिकंदर' में काम करने का मिला था मौका, इस वजह से Milind Soman ने छोड़ थी फिल्म

मिलिंद सोमन (Milind Soman) 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। मिलिंद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस भी उनकी फिटनेस देखकर हैरान हो जाते हैं। मिलिंद ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। अब हाल ही में उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे।

खाने की वजह से Milind Soman ने छोड़ी थी आमिर की फिल्म

बता दें कि मिलिंद सोमन को आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ ऑफर हुई थी। लेकिन समय पर खाना न मिलने की वजह से उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी किताब Made In India: A Memoir में किया था। मीडिया से इस बारे में बात करते हुए मिलिंद सोमन ने कहा था, ‘मैंने अपनी साइकिल फेंकी और पूछा मेरा नाश्ता कहां है? उन्होंने मुझे कुछ भी नहीं दिया। मेरे खाना खाने की जिम्मेदारी प्रोडक्शन वालों पर निर्भर थी।’

Milind Soman
Milind Soman

उन्होंने आगे कहा, ‘उस समय मेरे लिए यह जरूरी नहीं था। मेरे लिए जरूरी बात ये थी कि मैं जो कर रहा हूं उससे मुझे खुशी मिलनी चाहिए। इसी को देखते हुए उन्होंने फिल्म से बाहर निकलने का फैसला किया था’। इस फिल्म में मिलिंद को शेखर मल्होत्रा का रोल मिला था। बाद में उनका रोल दीपक तिजोरी के पास गया।

milind soman ankita konwar

Milind Soman का फिटनेस सीक्रेट

मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में आज के यंग एक्टर को मात देते हैं। उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। मिलिंद अपने शरीर को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं। मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें जल्दी उठना पसंद नहीं है। लेकिन वो जब भी उठते है उसके बाद एक्सरसाइज जरूर करते हैं। इसके अलावा वह रोज सुबह साइकिल चलाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि मिलिंद घंटो एक्सरसाइज नहीं पूरे दिन में 10-15 मिनट की एक्सरसाइज करते हैं।

यह भी पढ़ें:

जब पीएम मोदी ने Milind Soman से पूछा था फिटनेस का राज, जानें मॅाडल ने क्या दिया था जवाब

महाठग सुकेश मामले में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez को राहत, 15 नवंबर तक बढ़ी अंतरिम जमानत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here