Home Tags Milind soman

Tag: milind soman

‘जो जीता वही सिकंदर’ में काम करने का मिला था मौका,...

0
Milind Soman 57 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं। मिलिंद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

जब पीएम मोदी ने Milind Soman से पूछा था फिटनेस का...

0
मिलिंद सोमन (Milind Soman) का जन्मदिन है। 57 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन काफी फिट है। मिलिंद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

Happy Birthday Milind Soman: Milind Soman मना रहे हैं 56वां जन्मदिन,...

0
मिलिंद सोमन उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने खुद से 25 साल छोटी लड़की से शादी की। मिलिंद की पत्नी का नाम अंकिता कोवर है। दोनों ने 22 अप्रैल साल 2018 में सात फेरे लिए थे।

Ankita Kanwar ने Insta पर शेयर की आपबीती, Husband Milind ने...

0
Ankita Kanwar ने बताया कि बचपन में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया, बड़ें शहरों में अकेले रहना पड़ा और उन लोगों से धोखा मिला, जिन पर उन्होंने भरोसा किया। अपने पिता को और अपने पूर्व प्रेमी को खो दिया और अपने से उम्र में बड़े आदमी से प्यार करने और शादी करने के लिए उन्हें जज किया गया। उन्होंने लिखा, फिर भी आप मुझे एक आशावादी इंसान के रूप में देखते हैं, तो बस यह जान लें कि मैं हूं! अपने आप से प्यार करो।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!