Ankita Kanwar ने Insta पर शेयर की आपबीती, Husband Milind ने किया कमेंट

0
459
अंकिता कंवर और मिलिंद सोमन आए दिन सुर्खियों में रहते हैं, पत्नी अंकिता कंवर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बचपन से लेकर अब तक अनुभव साझा किया है।

अंकिता कंवर (Ankita Kanwar) और मिलिंद सोमन (Milind Soman) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं, पत्नी अंकिता कंवर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बचपन से लेकर अब तक अनुभव साझा किया है। उन्होंने व्यक्तिगत और सामाज से मिले दुखों को शेयर किया है, जो अब वायरल हो गया है।

अंकिता ने बताया कि बचपन में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया, बड़ें शहरों में अकेले रहना पड़ा और उन लोगों से धोखा मिला, जिन पर उन्होंने भरोसा किया। अपने पिता को और अपने पूर्व प्रेमी को खो दिया और अपने से उम्र में बड़े आदमी से प्यार करने और शादी करने के लिए उन्हें जज किया गया। उन्होंने लिखा, फिर भी आप मुझे एक आशावादी इंसान के रूप में देखते हैं, तो बस यह जान लें कि मैं हूं! अपने आप से प्यार करो।


उनके इस पोस्ट पर मिलिंद ने लिखा, “आप एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं, बेबी। 2019 में अंकिता ने बताया था कि वह पहली बार मिलिंद सोमन से तब मिली, उस दौरान वह अपने ब्वॉयफेंड की मृत्यु के दुख से उबरने की कोशिश कर रही थीं। अंकिता ने लिखा, उस दौरान मैंने देश से बाहर जाने का फैसला किया और मलेशिया में एक केबिन क्रू के रूप में एयर एशिया के साथ काम करना शुरू कर दिया।

कुछ महीने बाद मैं चेन्नई आ गई, मैं अपने सहयोगियों के साथ एक होटल में रह रही थी और तभी एक दिन लॉबी में मैंने एक लंबा आदमी देखा, जो मिलिंद था! मैं पहले से उसे पसंद करती थी, इसलिए मैं उससे मिलने गई, लेकिन वह व्यस्त था। कुछ दिनों बाद, मैंने उसे फिर से होटल के नाइट क्लब में देखा, तब हमारी बात हुई और बाद में मिलिंद सोमन ने 5 सालों तक डेट किया और 22 अप्रैल 2018 को महाराष्ट्रियन परंपराओं के अनुसार शादी कर ली।

ये भी पढ़ें

Sonu Sood ने TAX चोरी के आरोप के बाद किया पहला Tweet, जाने क्या कहा

रेल का पहला पास देखकर सोनू सूद की आंखें हुई नम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here