Madhuri Dixit अपनी 22वीं Marriage Anniversary पर पति श्रीराम नेने के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

0
332
madhuri dixit
Madhuri Dixit ने अपनी 22वीं Marriage Anniversary पर पति श्रीराम नेने के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और डॉ श्रीराम नेने (Shriram Nene) शादी के 22 साल पूरे होने पर आज जश्न मना रहे हैं। इस प्यारे लम्हें को याद रखने के लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। पिछले दो दशकों की अनमोल यादों से भरी, माधुरी की ये वीडियो में शुरुआत शादी की तस्वीरों से लेकर बच्चों के साथ छुट्टियों की यादों के साथ हुई।

https://www.instagram.com/p/CVHYse_osSO/

अपने करियर के दौरान ही, माधुरी ने कैलिफोर्निया के सर्जन डॉ श्रीराम नेने से शादी करने का फैसला किया। 17 अक्टूबर 1999 को दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की थी। और सालों तक माधुरी बॉलीवुड से दूर रहीं। माधुरी और श्रीराम नेने के दो बच्चे हैं- अरिन और रयान। हाल ही में, श्रीराम नेने ने अमेरिका में अपने युवा दिनों की एक यादगार पुरानी तस्वीर शेयर की थी। श्रीराम नेने ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें युगल स्कूबा डाइविंग सूट पहने नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CVAvOQ5sxjF/

उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, “उन्होंने लिखा, ‘फ्लोरिडा की गर्मियों के बीच में एक गर्म पार्किंग में स्कूबा डाइव सीखने से बेहतर कुछ नहीं है। कुछ ही मिनटों में माधुरी ‘जैक्स कॉस्ट्यू’ दीक्षित बिना किसी डर के 100 फीट नीचे जा रही थीं। इसने दुनिया भर में कई और स्कूबा एडवेंचर्स का आधार बनाया। ” अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए, श्रीराम नेने ने ईटाइम्स को बताया था, कि “माधुरी और मैं दोनों महाराष्ट्रियन हैं। और उनकी मध्यवर्गीय परवरिश समान है।

https://www.instagram.com/p/CUcfEyIsZV8/

हो सकता है कि उसने अपना करियर बदलने का प्लान बना हो और फिल्म उद्योग में आ गई हो, लेकिन यह उसकी शिक्षा पूरी करने के बाद ही था,। और वह बहुत, बहुत स्मार्ट है। लेकिन हम हमेशा परिवार और दोस्तों को प्राथमिकता देते हैं।”

यह भी पढ़ें: सालगिरह पर Kareena Kapoor ने Saif Ali Khan के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, करिश्मा ने किया ये कमेंट

Happy Birthday Keerthy Suresh: अगर आपको भी पसंद हैं साउथ की ये एक्ट्रेस तो जरूर देखें उनकी ये 5 फिल्में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here