रिलीज हुआ ‘Laal Singh Chaddha’ का नया सॉन्ग, आमिर खान की फिल्म का दूसरा ट्रैक सुकून देने वाला है

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले, फिल्म बैसाखी, 14 अप्रैल, 2022 के अवसर पर रिलीज होने वाली थी।

0
171
Laal Singh Chaddha
रिलीज हुआ 'Laal Singh Chaddha' का नया सॉन्ग

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वहीं हाल ही में फिल्म का दूसरा गाना मैं की करां (Main Ki Karaan) रिलीज हो गया है। कुछ दिनों पहले निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना कहानी जारी किया था। और अब आमिर खान प्रोडक्शन ने दूसरा ट्रैक मैं की करां जारी किया है? यह ऑडियो ट्रैक सुनने के बाद आप जरुर सुखदायक महसूस करेंगे।

Laal Singh Chaddha Aamir Khan
‘Lal Singh Chadda’

Laal Singh Chaddha का नया सॅान्ग Main Ki Karaan

आमिर खान प्रोडक्शन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर गाने की एक झलक साझा की। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हमारी फिल्म, #LaalSinghChaddha, #MainKiKaraan जैसा गाना देने के लिए सोनू, प्रीतम, अमिताभ का धन्यवाद?”

Laal Singh Chaddha

गाने मैं की करां के बारे में बात करते हुए, गायक सोनू निगम ने कहा, “जब प्रीतम ने मुझे गाने के लिए अप्रोच किया, तो उन्होंने मुझे बताया कि कैसे आमिर खान केवल यह चाहते थे कि मैं इसे गाऊं। मैंने पहले भी आमिर के लिए गाया है और वे सभी गाने सुपरहिट रहे और दर्शकों से बहुत प्यार मिला। मेरा मानना है कि मैं की करां हमारी यात्रा में एक और विजेता बनने जा रहा है।”

Aamir Khan
‘Lal Singh Chaddha’

लाल सिंह चड्ढा के बारे में

अद्वैत चव्हाण द्वारा निर्देशित Laal Singh Chaddha टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह की अहम भूमिकाओं में हैं, लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 के अवसर पर रिलीज होने वाली थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here