Corona Case in India: देश में कोरोना के मामलों में आया हल्का उछाल, पिछले 24 घंटों में कुल 2,827 संक्रमित मामले किए गए रिकॉर्ड

0
124
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Corona Case in India: भारत में कोरोना के मामलों में कल के मुकाबले हल्का उछाल देखा गया है। देश में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 2,827 नए केस सामने आए हैं। यह मामले बुधवार के मुकाबले अधिक हैं। भारत में अब कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 19,067 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटों में 3,230 मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। अगर पॉजिटिविटी रेट की बात करें तो वह 0.04 प्रतिशत पर पहुंच गई है।

COVID Update Today
Corona Case in India

Corona Case in India: पिछले 24 घंटों में हुए 4 लाख से अधिक टेस्ट

वर्तमान में उत्तर प्रदेश में कुल 1,432 एक्टिव केस हैं। इसमें 1,374 लोग घर पर ही स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में पूरे प्रदेश में 179 नए केस की पुष्टि हुई, जिसमें गौतमबुद्ध नगर में 56, गाजियाबाद में 37, लखनऊ में 21 नए केस शामिल हैं। योगी आदित्यनाथ ने पूरे राज्य में कोरोना के दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने का आदेश जारी किया है।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

Corona Case in India: दिल्ली में कम हो रहे मामले

बीते कुछ दिनों से दिल्ली में कोरोना के हालात काबू में हैं। बीते बुधवार को दिल्ली में कोरोना के कुल 970 मामले सामने आए हैं। वहीं अगर संक्रमण दर की बात करें तो वह घटकर 3.34 प्रतिशत रह गई है।

विशेषज्ञों ने इस बात का दावा भी किया है कि दिल्ली में कोरोना की रफ्तार पहले के मुकाबले काफी धीमी हो गई है। सोमवार से कोरोना के मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है। बीते रविवार को आए मामलों ने राजधानी को एक बार फिर दहला दिया था। उस दिन 1400 से अधिक मामले दर्ज किए गए थे।

संबंधित खबरें:

‘The Devotion of Suspect X’ की शूटिंग शुरू, Kareena Kapoor ने शेयर की तस्वीर

Share Market: कारोबार में गिरावट का दौर जारी,BSE Sensex 756 अंक गिरा,NIFTY 258 फिसला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here