Kya Yehi Pyaar Hai Song Out: सॉन्ग में French Kiss करती नजर आईं Nushrratt Bharuccha, Sunny Kaushal का दिखा छपरी Look

0
451
Kya Yehi Pyaar Hai Song Out
Kya Yehi Pyaar Hai Song Out

Kya Yehi Pyaar Hai Song Out: विक्की कौशल के भाई सन्नी कौशल और नसुरत भारुचा का गाना क्या यही प्यार है रिलीज हो गया है। गाने को देखकर लगा रहा है कि इसे पूरा लखनऊ में शूट किया है। गाने की तारीफ तो हो ही रही है, इसके साथ Cinematography के भी फैंस मुरीद हो गए हैं। सॉन्ग में नुसरत और सन्नी स्मूच करते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही भारतीय परिधान में नुसरत हाथ में सिगरेट पकड़े हुए भी दिख रही हैं। गाने को लखनऊ की गलियों में फिल्माया गया है।

Kya Yehi Pyaar Hai Song Out: Armaan Malik ने दी है आवाज

Kya Yehi Pyaar Hai Song Out
Kya Yehi Pyaar Hai Song Out

सॉन्ग को देखकर पता चलता है कि नुसरत कॉलेज में लेक्चर में बैठी हैं। तभी सन्नी उन्हें चुपके से बुलाते हैं और अपने साथ घर लेकर जाते हैं। यहां पर दोनों रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इसे आवाज Armaan Malik ने दी है और Composed Amaal Mallik ने किया है।

सॉन्ग में नुसरत का लुक पूरी तरह से इंडियन रखा गया है। वहीं सन्नी कौशल गली के किसी छपरी के तरह लग रहे हैं। सॉन्ग के अनुसार नुसरत एक Middle Class परिवार से आती हैं। अपने अफेयर को घर से छुपा कर रखती हैं। छुप छुपकर वे अपने प्रेमी से मिलती रहती हैं। सॉन्ग में काफी रोमांटिक सीन हैं।

Kya Yehi Pyaar Hai Song Out: मिल रहा है शानदार Response

Kya Yehi Pyaar Hai Song Out
Kya Yehi Pyaar Hai Song Out

सॉन्ग को 21 मार्च को T-Series के YouTube चैनल पर लॉन्च किय गया। इसे अब तक 470,082 Views मिल चुके हैं और 36 हजार लोगों ने पसंद किया है। फैंस कमेंट की बरसात कर रहे हैं।

बता दें कि सन्नी कौशल अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शिद्दत में नजर आए थे। वहीं नुसरत भरुचा हॉरर फिल्म छोरी में नजर आई थी। शिद्दत ने काफी अच्छा कमाल किया है। सन्नी कौशल की यह पहली फिल्म थी।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here