Kim Sharma और Leander Paes ने मनाई अपने डेटिंग की पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मेरा होने के लिए शुक्रिया’

किम ने अपनी और Leander Paes की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं। फोटो में कपल अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

0
495
Kim Sharma
Kim Sharma और Leander Paes ने मनाई अपने डेटिंग की पहली एनिवर्सरी

किम शर्मा (Kim Sharma)  पिछले कई सालों से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। वहीं हाल ही में किम ने अपनी और दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर (Leander Paes) की कई तस्वीरें शेयर कीं हैं। फोटो में कपल अपनी पहली डेटिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Kim Sharma ने शेयर किया फोटो

किम शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी चार्ल्स ♥ 365 दिन! खुशी और सीख के अंतहीन क्षण। मेरे होने के लिए धन्यवाद। लव यू टू बिट्स।” एक फोटो में किम लिएंडर के गालों पर किस करती नजर आ रही हैं। एक और तस्वीर में कपल हॉट डॉग एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस से लेकर सेलेब्ल तक उन्हें बधाई दे रहे हैं।

किम शर्मा और लिएंडर पेस ने 2021 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। दोनों की चर्चा काफी समय से चल रही थी। दोनों अक्सर साथ वॉक पर जाते और वेकेशन पर भी साथ जाते थे। किम ने बॉयफ्रेंड लिएंडर के साथ अपनी प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

kim sharma...

दोनों के रोमांटिक रिलेशन की भी बातें हुई थी। कुछ दिनों पहले किम ने लिएंडर के अटलांटा ओलंपिक्स के विनिंग मोमेंट के 25 साल पूरे होने पर उन्हें बधाई दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा की थी।

Kim Sharma
Kim Sharma

बता दें कि, किम शर्मा और लिएंडर पेस की डेटिंग की अफवाहें तब शुरू हुईं जब उन्हें गोवा में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। मालूम हो लिएंडर से पहले किम का नाम एक्टर हर्षवर्धन राणे के साथ जोड़ा जा चुका है। 2019 तक वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जब लिएंडर के साथ किम का नाम सामने आया तब हर्षहवर्धन ने इसपर कोई जानकारी नहीं होने की बात कही थी। वहीं एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो पिछले की सालों से किम बॅालीवुड से दूर हैं।

यह भी पढ़ें:

मोहब्बते फेम Kim Sharma ने Leander Paes संग रिश्ते को किया कंफर्म, देखें शानदार तस्वीरें

Kangana Ranuat के शो ‘Lock Upp’ से बाहर हुए Karanvir Bohra, फूट-फूटकर रोए Munawar Faruqui

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here