Katrina Kaif Brand: Kay Beauty बना ब्रैंड ऑफ द ईयर, यह था ब्रांड का लक्ष्य

Katrina Kaif Brand: कैटरीना कैफ ने साथ ही ये भी बताया कि उनके इस ब्यूटी ब्रांड का लक्ष्य नैचुरल इंग्रीडिएंट से बने प्रोडक्ट को सब तक पहुंचाना है।

0
257
Katrina Kaif Brand
Katrina Kaif Brand

Katrina Kaif Brand: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आई है। जहां एक्ट्रेस पिछले कुछ समय में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में रही हैं, वहीं अब एक बड़ा अवॉर्ड अपने नाम करने को लेकर वो सुर्खियों में एक बार फिरसे छा गई हैं। कई साल पहले शुरू किए अपने कॉस्मेटिक ब्रांड (Kay Beauty) के जरिए एंटरप्रेनयोर बनी कैटरीना को ब्यूटी एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर के अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

Katrina Kaif Brand: बिजनेस में भी चमकी किस्मत

आज कई बॉलीवुड कलाकार एक्टिंग के अलावा कई और क्षेत्रों में बिजनेस कर रहे हैं। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ भी शामिल हैं। जिन्होंने 2019 में खुद का कॉस्मेटिक ब्रांड के ब्यूटी (Kay Beauty) लॉन्च किया था। ये ब्रांड न सिर्फ आम लोगों में बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स में भी काफी लोकप्रिय है।

11 3
Katrina Kaif Brand

इसे कई सेलेब्स प्रमोट भी कर चुके हैं और अब इस कॉस्मेटिक ब्रांड के लिए, जी बिजनेस द्वारा कराए ‘बिजनेस आइकन्स ऑफ इंडिया 2022’ अवॉर्ड शो में कैटरीना को ‘ब्यूटी एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर’ चुना गया है। मतलब एक्टिंग में कई अवॉर्ड जीतने वाली कैटरीना अब बिजनेस में भी बन गई हैं सुपरस्टार।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

https://www.instagram.com/p/CgqsJFwtsDR/

कैटरीना ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है वो लिखती हैं कि मेरे होमग्रोन ब्रांड ने पूरे देश के लोगों का दिल जीता है। बहुत खुश हूं कि Vogue इंडिया ब्यूटी ने इसे ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड दिया है। फैंस भी उनकी इस खुशी में शामिल हो रहे हैं। उन्हें ढेर सारा प्यार दिया जा रहा है।

क्या था ब्रांड का लक्ष्य?

22 3
Katrina Kaif Brand

कैटरीना कैफ ने साथ ही ये भी बताया कि उनके इस ब्यूटी ब्रांड का लक्ष्य नैचुरल इंग्रीडिएंट से बने प्रोडक्ट को सब तक पहुंचाना है। ब्रांड का हर स्किन टोन और बॉडी को लेकर पॉजिटिविटी इसे हर जनरेशन की पहली पसंद बनाता जा रहा है। जब इसकी शुरुआत हुई थी तो कैटरीना ने सोचा नहीं था कि ये अचानक इतनी उंचाइयों तक पहुंच जाएगा।

संबंधित खबरें…

Happy birthday Katrina Kaif: 39 की हुईं कटरीना कैफ, असली नाम से लेकर फिल्मी करियर तक… जानिए सबकुछ

Bollywood News Updates: कूल अंदाज में बोलिंग पिन गेम खेलते दिखीं Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here