Karishma Tanna Varun Wedding: एक दूजे के हुए करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा, यहां देखें शादी की तस्वीरें

0
293
Karishma Tanna
Karishma Tanna Varun Wedding: एक दूजे के हुए करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा

Karishma Tanna Varun Wedding: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना वरुण बंगेरा (Varun Bnagera) संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। करिश्मा और वरुण ने 5 फरवरी को गोवा के एक फाइव स्टार होटल में सात फेरे लिए, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

2a79ad1b e610 4ea7 afe3 d81f131ed3ba

तस्वीरों में करिश्मा बेहद प्यारी लग रही हैं। बता दें कि करिश्मा की शादी में परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

Karishma Tanna ने वरुण संग लिए सात फेरे

4248c951 140f 467f b431 7ed30798abba

अपनी शादी में करिश्मा तन्ना ने लाइट पिंक कलर का सुंदर लहंगा चुना, जिसमें वह हुस्न की परी लग रही हैं। वहीं, करिश्मा के वरुण बंगेरा भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कुर्ता पायजामा के साथ पीच कलर के साफा पहना। करिश्मा और वरुण अपने वेडिंग ड्रेस में बहुत प्यारे लग रहे हैं।

kar 3

वहीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की हल्दी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। करिश्मा ने हल्दी रश्म की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी फोटो में करिश्मा बेहद प्यारी लग रही हैं। फैंस इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

ksr2

कोरोना महामारी के कारण शादी में कुछ गिने चुने मेहमानों की लिस्ट तैयार की हैं। दरअसल करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा डेढ़ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया।

Karishma Tanna
Karishma Tanna wedding

करिश्मा को आखिरी बार खतरो के खिलाड़ी में देखा गया था वहीं वरुण बंगेरा एक बिजनेसमैन है।

7c46c64f d4bf 48cc 92b1 71309763e0d7 1

करिश्मा के ड्रेस की बात करे तो एक्ट्रेस ने अपनी शादी में फेमस डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना। शादी गुजराती और साउथ से हुई क्योंकि वरुण साउथ इंडियन है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here