करीना कपूर खान पति सैफ अली खान के साथ मालदीव से वेकेशन मना कर भारत लौट आईं हैं। करीना के साथ दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर की तस्वरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। तैमूर की नैनी एसआर लता को करीनी ने जेह की देखभाल करने के लिए फिर से बुला लिया है। हाथ में जेह को लिए नैनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं जिसमें लोग एसआर लता नैनी को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कह रहे हैं।

करीना कपूर के छोटे बेटे जेह बीते दिनों अपनी नैनी के साथ दिखाई दिए। करीना सैफ का बर्थडे मनाकर मालदीव से लौटी थीं। पपराजी के इंस्टा पर नैनी के साथ जेह की तस्वीरें आते ही लोगों ने इस पर कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए।

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, ममता बनर्जी के हाथों में जेह अली खान। एक और ने लिखा है, ये ममता बनर्जी क्यों मेड बनी हुई हैं। एक और कॉमेंट है, उसके पकड़े ये लेडी ममता बनर्जी की तरह क्यों दिख रही हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को खूब शेयर कर रह हैं। बता रहें हैं कि ममता बनर्जी की गोद में जेह अली खान हैं। सोशल मीडिया यूजर नैनी की तुलना ममता बनर्जी के साथ कर रहे हैं।

comments

बता दें कि इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर चर्चा में छाई हैं। एक्ट्रेस ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। करीना को यूजर सोशल मीडिया पर भला बुरा कह रहे हैं। कारण है उनकी किताब ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ इस किताब में एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। जी हां करीना ने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर बताया है। सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि दूसरे बेटे का नाम जेह है लेकिन किताब के जरिए फैंस को पता चला की बेटे का नाम जहांगीर है।

यह भी पढ़ें:

करीना कपूर ने अपनी किताब ‘Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible’ में दूसरे बेटे का नाम बताया “जहांगीर”, भड़की जनता

सीता के किरदार के लिए करीना ने रखी 12 करोड़ की डिमांड, ट्विटर पर उठी मांग #Boycottkareenakapoorkhan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here