Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए नजर, Video हुआ Viral

0
334
Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए नजर, Video हुआ Viral

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस साल ’83’ में कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, प्रशंसकों को रणवीर को कपिल के रूप में देखने से पहले, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev). क्रेड के नए एड (advertisement) में रणवीर सिंह बने नजर आए हैं।

https://twitter.com/therealkapildev/status/1448965513728516101?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1448965513728516101%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.tv9hindi.com%2Fsports%2Fcricket-news%2Fworld-champion-captain-kapil-dev-turned-into-ranveer-singh-adopting-his-style-for-the-new-advertisement-872567.html

जिसका विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देख हैरान हुए ही साथ ही एड को देखने के बाद वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। जैसे ही कपिल देव ने इस एड को शेयर किया यह मिनटों में वायरल हो गया है। कपिल देव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि वह भी काफी फैशनेबल हैं।

विज्ञापन में, कपिल रणवीर के फैशन के समान रंगीन, कपड़े पहने हुए नजर आए YouTube पर शेयर किए गए विज्ञापन में, कपिल के फैशन डिजाइनर ने कहा कि प्रत्येक पोशाक कपिल के जीवन के एक मील का पत्थर है। कपिल देव ने जो वीडियो शेयर किया उसके कैप्शन में उन्हें लिखा, ‘अगर हेड्स आया इसका मतलब है कि मैं फैशनेबल हूं। अगर टेल्स आया तो इसका मतलब है कि मैं अब भी फैशनेबल हूं।’ वीडियो में कपिल देव टेस्ट टीम में गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए दिखाई दिए। फैंस ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CUR0nMlM-P3/

वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है फैंस का कहना है। कि “तो अब कपिल देव रणवीर की बायोपिक के लिए एकदम सही उम्मीदवार हैं।” एक प्रशंसक ने मजाक में कहा,”मुझे लगा कि राहुल द्रविड़ का इंदिरानगर का गुंडा होना सबसे अच्छा था।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal स्टारर Sardar Udham Singh रिलीज़, कैटरीना कैफ ने की जमकर तारीफ

टीवी शो The Big Picture में Quiz Master की भूमिका में दिखेंगे Ranveer, कहा, सहीं जवाब नहीं दिया तो Deepika मारेगी थप्पड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here